Poco के इस 5G फोन को मात्र 844 रुपए देकर लाएं घर.. मिलेगी 8GB रैम के साथ 5000 mAh बड़ी बैटरी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Poco X5 5G: यदि आप भी काफी कम इन्वेस्टमेंट में एक बढ़िया 5G फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक नजर Poco की तरफ से आने वाले X5 5G फोन पर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 8GB की तगड़ी रैम, 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी, तथा 48 MP का अल्ट्रा HD वाला कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस फोन में आपको काफी माडर्न फीचर्स की भरमार देखने की मिलती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 844 देकर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में लेने का पूरा तरीका।

Poco X5 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Poco X5 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको नॉर्मल यूज पर आसानी से 2 दिन का बैटरी बैकअप भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 33 Watts का रैपिड फास्ट चार्जर भी देखने के लिए मिलता है जो इस फोन को काफी तेजी से फुल चार्ज कर देता है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Full HD+ Super Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। साथ ही इसमें आपको 1200 Nits की पीक ब्राइटनेस देखने के लिए मिलती है। इससे यदि आप सूर्य की किरणों के बिल्कुल नीचे भी आ जाते हैं तो भी आपको फोन का कंटेंट बिल्कुल साफ दिखाई देता है।

पोको का यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर बेस्ड है जिसमें आपको Qualcomm Snapdragon 695 Octa- core प्रोसेसर देखने के लिए मिलता है जो 8GB रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। इस फोन को आप एक गेमिंग फोन के रूप में भी आसानी से यूज कर सकते हैं। इसमें आपको बिल्कुल भी हीटिंग इश्यू देखने के लिए नहीं मिलेगा। वही कैमरा सेटअप में आपको इसके रियर में 48MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप तथा फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जिससे आप काफी बढ़िया फोटोग्राफी भी कर सकते हैं।

Poco X5 5G फोन को मात्र 844 रुपए रुपए देकर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Poco X5 5G फोन की वास्तविक कीमत 23,999 है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। दरअसल EMI पर यह फोन आपको 844 रुपए की शुरुआती किस्त में ही मिल जाता है। यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक भरनी होती है इस प्रकार से आप इतनी कम शुरुआती कीमत में इस फोन का घर ला सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App