Oppo के इस 5G फ़ोन का कैमरा उड़ा देगा आपके दिमाग के तोते.. अभी मिल रहा 17% डिस्काउंट पर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Oppo F25 Pro 5G: यदि आप भी फोन खरीदते समय सबसे ज्यादा महत्व फोन के कैमरा को देते हैं तथा वर्ष 2024 में पुराने 4G फोन से नए 5G फोन में शिफ्ट होने का विचार बना रहे हैं। तो आपको Oppo के F25 Pro 5G फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 64 MP का प्राइमरी कैमरा मिल जाता है जो आपके दिमाग के तोते उड़ा देने में सक्षम है। जी हां ! यह कैमरा किसी DSLR को भी फेल करने में सक्षम है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको पूरे 17% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा भी यह फोन काफी तगड़े फीचर्स के साथ आता है आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 17% की छूट के पश्चात कीमत।

Oppo F25 Pro 5G के ये फीचर्स देख रह जायेंगे आप दंग

अगर हम Oppo F25 Pro 5G में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो काफी आसानी से एक दिन का बैटरी बैकअप दे देती है। इसी के साथ इस फोन को चार्ज करने के लिए 67 Watts का Supervooc चार्जर भी मिलता है जो 1 घंटे से भी कम समय में इस फोन को फुल चार्ज कर देता है।

वहीं बात करें इस फोन की डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की Amoled स्क्रीन देखने के लिए मिल जाती है जिससे 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है यानी यह फ़ोन काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देता है। साथ ही इस फोन में आपको IP65 की रेटिंग भी देखने के लिए मिल जाती है जिस कारण से यह फोन धूल और पानी से भी सुरक्षित है।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64MP +8MP+2MP का कैमरा सेटअप तो वही फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 4K क्वालिटी में वीडियो तथा फोटोस को कैप्चर करने में सक्षम है। साथ ही इसके साथ आने वाला जो Macro कैमरा है वह छोटी से छोटी डिटेल्स को भी काफी आसानी से कैप्चर करता है।

Oppo का यह Android 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 7050 Octacore प्रोसेसर दिया है जो 8GB रैम तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। यानी इस फोन में यदि आप हैवी गेमिंग या वीडियो एडिटिंग भी करते हैं तो भी आपको इस फोन से बिल्कुल भी लैग तथा ग्लिच की फीलिंग नहीं आएगी।

 

Oppo F25 Pro 5G की 17% डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Oppo F25 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 28,999 रुपए है लेकिन अभी यह आपको पूरे 17% डिस्काउंट पर महज 23,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर खरीदते हैं तो EMI पर आपको यह 1176 की प्रतिमाह की किस्त में मिल जाता है। यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App