घट गई Duke जैसी दिखने वाली इस Electric Bike की कीमत, उठाएं मौके का फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Revolt Electric Bike Low Price: बढ़ती इलेक्ट्रिक वाहनों के डिमांड के बीच रिवॉल्ट मोटर्स ने अपने RV 400 और RV 400 BRZ मॉडल की कीमतो को कम कर दिया है। कंपनी ने इसी साल अपनी नई RV 400 BRZ को लांच किया था।

तब इसकी कीमत 1,38,000 थी। लेकिन बाद में इसकी कीमत ₹10,000 से बढ़ा दी गई। हालांकि अब कंपनी ने अपनी दोनों मॉडल की कीमत ₹5000 से कम कर दी है।

इसके बाद Revolt RV400 BRZ की कीमत 1,43,000 और RV 400 की कीमत 1,50,000 रुपए हो चुकी है। यह इन दोनों बाइक्स की एक्स शोरूम कीमत है। इस पर आपको सब्सिडी मिलने के बाद यह कीमत कम हो जाएगी।

Revolt Electric Bikes पर मिल रहा डिसाउंट

रिवॉल्ट मोटर्स के दोनों ही मॉडल पर ₹10000 का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद इनकी कीमत और भी कम हो जाएगी। इसके अलावा ग्राहक चाहे तो एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा ₹5000 और भी बचा सकते हैं। इस हिसाब से देखा जाए तो यह बाइक आपको काफी सस्ते में मिल जाएगी।

Revolt Electric Bikes रेंज और फीचर्स

Revolt RV400 बहुत ही किफायती इलेक्ट्रिक बाइक है। दोनों मॉडल का डिजाइन लगभग एक जैसा है। लेकिन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस अलग-अलग है। इसमें आपको 3.24 किलोवाट आवर का बैट्री पैक मिलता है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 80 से लेकर 150 किलोमीटर तक का रेंज देता है।

इसमें आपको सपोर्ट मोड पर 80 किलोमीटर और ईको मोड पर 150 किलोमीटर तक का रेंज मिल जाएगा। वही यह काफी कम समय में स्पीड पकड़ लेती है। इसे फुल चार्ज होने में 4.5 घंटे का समय लगता है, जो एक डीसेंट टाइम है। फीचर्स के तौर पर इन दोनों इलेक्ट्रिक बाईक्स में रीजेनरेटिव ब्रेकिंग कांबी सिस्टम, साइड स्टैंड कट ऑफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और भी कई चीजे दी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App