Oppo के इस 5G फोन में मिलेगी 6 GB रैम और तगड़ा प्रोसेसर.. अभी 25% छूट पर मिलेगा !

By

Vikram Singh

Oppo A59 5G: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया Oppo का 5G फोन लेने की सोच रहे हैं जिसमें अच्छा खासा डिस्काउंट भी चल रहा हो तो आपको एक नजर Oppo की तरफ से आने वाले A59 5G फोन पर डाल लेनी चाहिए। क्योंकि इस फोन के अंदर आपको काफी अच्छा MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर तो मिलता है। इसी के साथ आपको इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी और 6GB की धांसू रैम मिल जाती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि अभी इस फोन पर पूरे 25% की छूट चल रही है तो यह आपके लिए काफी अच्छा समय हो सकता है एक नया 5G फोन खरीदने का। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस फोन की डिस्काउंट के बाद कीमत।

Oppo A59 5G फोन में आने वाले ये फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

अगर हम Oppo A59 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए 33 Watts का एक Supervooc चार्जर भी मिल जाता है। यह बैटरी आपकी आराम से एक दिन चल जाती है फिर चाहे आप इसमें हैवी गेम्स खेलें, वीडियो एडिटिंग करें या फिर दिन भर वीडियो देखें और इसके फास्ट चार्जर की मदद से आपका फोन काफी कम समय में फुल चार्ज हो जाता है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.56 इंच की HD+ LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जिससे 90 Hz का टच सैंपलिंग रेट और रिफ्रेश रेट भी मिलता है। यानी यह फोन बिल्कुल भी आपका लैग नहीं करेगा। यदि आपको फोन में ज्यादा Apps रखना पसंद करते हैं तो भी इस फोन से आपको कोई समस्या देखने के लिए नहीं मिलेगी।

कंपनी ने इस फोन के अंदर MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो की एक काफी हाई परफार्मेंस वाला प्रोसेसर है जो 6GB रैम की साझेदारी के साथ आपको इस फोन के अंदर काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। इसी के साथ आपको इस फोन के अंदर 128 GB की इंटरनल स्टोरेज में मिल जाती है जिसको आप बढ़ाकर 1TB तक कर सकते हैं। इस फोन का जो डिजाइन है वह IP54 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट से आता है। यानी धूल और पानी से भी इस फोन में कोई समस्या नहीं होगी। कैमरा सेटअप में आपको इसके रियर में 13 MP +2 MP तो वही फ्रंट में 8 MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा जो काफी बेहतर सेल्फिश को क्लिक करेगा।

 

Oppo A59 5G फोन की 25% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Oppo A59 5G फोन की वास्तविक कीमत 19,999 रुपए है लेकिन अभी या फ्लिपकार्ट पर 25% की छूट पर मिल रहा है यानी इस फोन को अभी आप मात्र 14999 में खरीद सकते हैं। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन पर 528 से EMI की शुरुआत हो जाती है।इसकी मदद से भी आप इसे आसानी से खरीद कर बाकी के पैसे आसान किस्तों में दे सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App