Motorola के इस फोन में 8GB रैम और स्नैपड्रेगन का तगड़ा प्रोसेसर.. अभी मिल रहा 47% की छूट पर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Motorola G32: यदि आप भी काफी कम बजट में एक ऐसा फोन खरीदना चाह रहे हैं जो काफी तगड़ी परफॉर्मेंस दे, कम से कम 8GB रैम के ऑप्शन के साथ आए और स्टाइलिश लुक भी हो तो आपको एक नज़र मोटरोला के G32 फोन पर अवश्य डाल लेनी चाहिए। यह फोन अभी आपके पूरे 47% की छूट पर मिल रहा है। इसी के साथ आपको इस फोन में 8GB रैम तथा 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल जाता है। इसी के साथ आपको इसमें Snapdragon 680 प्रोसेसर भी दिया गया है जो काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 47% छूट के पश्चात कीमत।

Motorola G32 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Motorola G32 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो यदि आप नॉर्मल यूज करते हैं तो 2 दिन का बैटरी बैकअप तथा हैवी यूज पर एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से देती है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 133 Watts का TurboPower फास्ट चार्जर भी देखने के लिए मिल जाता है जो इस फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की Full HD+ IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जिससे 90 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिलता है। यानी इस फोन से आप यदि मल्टी टास्किंग करते हैं तो भी आपको स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलेगी।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है जिसमें 50MP +8MP +2MP के कैमरा शामिल है। इसी के साथ फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है। जिसमें आपको Qualcomm Snapdragon 680 Octacore प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। यह प्रोसेसर 8GB रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है। इसमें आप हैवी एंड गेम्स भी काफी आसानी से खेल सकते हैं।

 

Motorola G32 फोन की 47% की छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Motorola G32 फोन की वास्तविक कीमत 18,999 रूपए है लेकिन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में यह पूरे 47% की छूट पर 9,999 रुपए में मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI के ऑप्शन पर खरीदने पर इस फोन की किस्त मात्र 352 रुपए से शुरू हो जाती है। 352 रुपए की किस्त का ऑप्शन चुनने के बाद यह किस्त आपके पूरे 24 महीने तक भरनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App