itel के इस स्टाइलिश फोन को मात्र 528 रुपए देकर लाएं घर.. मिलेंगे तगड़े फीचर्स और बढ़िया कैमरा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

itel S23+: अगर आप भी काफी कम दाम में एक बढ़िया स्टाइलिश लुक वाला फोन लेना चाहते हैं। जिसमें आपको सभी फीचर्स भी एकदम बढ़िया मिले, कैमरा क्वालिटी भी एकदम अच्छी हो, साथ ही तगड़ी परफॉर्मेंस मिले। ऐसे में आपको एक नजर itel के S23+ फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। यह फोन अभी आपको मात्र 528 की शुरुआती कीमत में मिल जाएगा। जी हां ! यह बिल्कुल सत्य है इस फोन को इस कीमत में लेने की हम आपको पूरी प्रक्रिया तो बताएंगे ही। आईए जानते हैं उससे पहले इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

itel S23+ फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम itel S23+ फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको आपके प्रयोग के अनुसार हैवी टास्क करने पर 1 दिन का बैटरी बैकअप तथा नॉर्मल यूज पर 2 दिन का बैटरी बैकअप भी देखने के लिए मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 18 Watts का Type C चार्जर भी मिलता है जो काफी फास्ट इस फोन को चार्ज कर देता है।

यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Curved Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। इससे आपको काफी बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है। साथ ही 500 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आप इस फोन को यदि सनलाइट में लेकर निकलते हैं तो भी आपको इस फोन का कंटेंट बिल्कुल बढ़िया दिखाई देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50MP +0.08MP का ड्यूल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ आपको इस फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने Unisoc टाइगर t616 का प्रोसेसर दिया है। इस प्रोसेसर तथा इस फोन में मिलने वाली 8GB रैम तथा 256 GB इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी से आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देखने के लिए मिल जाती है तथा यह फोन बिल्कुल भी लैग नहीं करता है।

itel S23+ फोन को मात्र 528 रुपए देकर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Itel S23+ फोन की वास्तविक कीमत 15,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 6% के डिस्काउंट पर 14,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप 528 रूपए में भी खरीद सकते हैं। मात्र 528 में खरीदने के लिए आपको इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन चुनना होगा। EMI का ऑप्शन चुनने पर इस फोन की किस्त 528 रुपए प्रति माह से ही शुरू हो जाती है यानी आप 528 रुपए प्रतिमाह पूरे 24 महीना तक देकर इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App