IQOO के इस 5G फोन को मात्र 739 रुपए में खरीद कर लाएं घर.. नहीं मिलेगा इससे बढ़िया मौका !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

IQOO Z7s 5G: यदि आप भी बदलते समय के साथ अपने 4G फोन से 5G फोन में शिफ्ट होना चाह रहे हैं तथा इस सेगमेंट का एक काफी बढ़िया और किफायती दाम वाला 5G फोन ढूंढ रहे हैं। तो आपको एक नजर IQOO के Z7s एस 5G फोन पर जरुर डालना चाहिए। यह फोन अभी आप मात्र 739 रुपए देकर घर ला सकते हैं। इस फोन में आपको 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज तथा 64 MP का तगड़ा कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर लाने का पूरा तरीका।

IQOO Z7s 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम IQOO Z7s 5G फोन में उसकी बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए एक 44 Watts का फ्लैश चार्जर भी मिल जाता है। यह बैटरी आपकी आराम से 1 दिन तक हैवी टास्क करने के बाद भी चल जाती है तथा इसको इस फास्ट चार्जर की मदद से काफी तेजी से चार्ज भी किया जा सकता है।

सबसे अच्छा फीचर यह है इस फोन में 6GB रैम तो मिलती है लेकिन RAM 3.0 के फीचर से इसमें आप एक्सटेंडेड रैम भी मिल जाती है यानी 6GB की रैम आपको एक्सट्रा मिल जाती है और कुल मिलाकर आप 12GB रैम का मजा ले सकते हैं। इसी के साथ इस फोन के अंदर Snapdragon 695 5G मोबाइल का प्रोसेसर लगाया गया है जो काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आप इसमें कितने भी हैवी गेम्स खेलें तथा वीडियो को हाई क्वालिटी में रन करें तो भी आपको इस फोन में बिल्कुल भी लैग देखने के लिए नहीं मिलेगा।

इसके रियर में आपको 64 MP का OIS अल्ट्रा स्टेबल कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसके अंदर अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल जाता है। इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है।

 

IQOO Z7s 5G फोन को मात्र 739 रुपए देकर खरीदने का यह है बेहतरीन तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे IQOO Z7s 5G फोन की वास्तविक कीमत 23,999 है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट पर 37% के डिस्काउंट पर महज 15,076 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको मात्र 739 रुपए का मिल जाएगा। जी हां ! 739 रुपए से इसकी किस्त शुरू हो जाती है जिसको आपको पूरे 24 महीने तक भरना होता है। यानी शुरुआती कीमत में आप मात्र 739 रुपए देकर इसे घर ला सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App