IQOO के इस 5G गेमिंग फोन पर मिल रहा पूरे 28% का डिस्काउंट.. मिलेगी बढ़िया परफॉर्मेंस!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

IQOO Z6 Pro 5G: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया गेमिंग फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर IQOO Z6 Pro 5G फोन पर डालनी चाहिए क्योंकि इस फोन से आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलती ही है। इसी के साथ इसमें 4700 mAh की बड़ी बैटरी, कुल 12 GB रैम और 64 MP का प्राइमरी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट से पूरे 28% की छूट मिल जाएगी। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी इसकी 28% छूट के पश्चात कीमत।

IQOO Z6 Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम IQOO Z6 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4700 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे यदि आप हैवी गेमिंग करते हैं तो भी 5 से 6 घंटे का बैटरी बैकअप काफी आराम से देखने के लिए मिलता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 66 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को मात्र 18 मिनट में 0 से 50% प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.44 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है तथा 1300 Nits की पिक ब्राइटनेस भी देती है। अच्छी बात यह है कि इस डिस्प्ले में पांडा ग्लास प्रोटेक्शन का प्रयोग किया गया है जो इसे टूटने से बचाता है।

यह फ़ोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने तगड़ा स्नैपड्रैगन 778g प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 12gb की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा लंबे समय तक गेमिंग करने के पश्चात भी आपका फोन बिल्कुल भी हीट नहीं होता है। वही बात करें यदी फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64 MP + 8MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप, ड्यूल एलइडी, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ मिल जाता है जो 4K में 30fps पर आसानी से वीडियो बना लेता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो शूट कर लेता है।

IQOO Z6 Pro 5G फोन की 28% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें IQOO Z6 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 27990 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको पूरे 28% के डिस्काउंट पर महल 19,990 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। अच्छी बात है कि इस फोन की EMI मात्र 703 रुपए से शुरू हो जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App