मात्र 1,078 रुपए खर्च करके मिल रहा है ये 108 MP कैमरा वाला फोन… तगड़े लुक के साथ फीचर्स देख चौंक जाएंगे !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Infinix Zero 5G: कई लोग फोन खरीदते समय सबसे ज्यादा महत्व कैमरा को देते हैं। भला ऐसा हो भी क्यों न त्योहारों पर, ओकेजन पर नॉर्मल दिनों में भी हमे बढ़िया फोटोस खींचने की आदत जो है। ऐसे में एक बढ़िया कैमरा वाला फोन मिल पाना कितना मुश्किल होता है यह तो आपने महसूस किया ही होगा। ऐसे में आज हम आपको Infinix के तरफ से आने वाले Zero 5G फोन के बारे में बताएंगे। जो 108 MP कैमरा तथा जबरजस्त परफॉर्मेंस के साथ तो आता ही है साथ ही यदि आपके पास मात्र 1,078 रुपए का भी बजट है तो भी आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

Infinix Zero 5G फ़ोन में मिलते हैं ये दिल गदगद कर देने वाले फीचर्स

अगर हम Infinix Zero 5G फ़ोन में अपने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 6.78 इंच की Full HD+ 3D कर्व्ड Amoled डिस्प्ले मिल जाती है। जिसमें आपको 144 Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने के लिए मिलता है यानी आप कितने भी हाई एंड गेम्स इसमें खेलें तथा वीडियो एडिटिंग कर ले तो भी यह फोन आपका हैंग नहीं करता है।

इतना ही नहीं इसकी डिस्प्ले में आपको Gorilla Glass 5 का भी प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाता है तथा इसकी ब्राइटनेस 950 Nits रखी गई है जो कि आप एकदम सूर्य की किरणें सीधा आने पर भी फोन का कंटेंट आसानी से देख सकते हैं।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 108MP + 13MP + 2MP कैमरा सेटअप मिल जाता है। इसी के साथ फोन के फ्रंट में आपको 50 MP कैमरा मिल जाता है। बात करें इसके 50 MP कैमरा की तो इसमें आप 4K 60fps में वीडियो को आसानी से Shoot कर सकते हैं तथा एक बढ़िया व्लॉग बना सकते हैं साथ ही काफी बढ़िया फोटोस और वीडियो कॉल्स कर सकते हैं।

इसका 108 MP कैमरा Quad Led फ्लैश लाइट सेटअप के साथ आता है। इस फोन के अंदर आपको 6GB रैम तो मिल ही जाती है साथ ही इसको आप MemFusion फीचर के जरिए 6GB और बढ़ा सकते हैं यानी की कुल मिलाकर आपको इस फोन के अंदर 12 GB की मेगा राम देखने के लिए मिलती है।

इसी के साथ फोन के अंदर 256 GB का काफी बढ़िया इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाता है। फोन में 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी दी गई है जो कि पूरा दिन आपको एंटरटेन करने में सक्षम है। साथ ही इस मैसिव बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक 68 Watts का सुपर चार्ज भी मिल जाता है जो इस फोन को 0 से 80% मात्र 30 मिनट के अंदर चार्ज कर देता है।

इस फोन के अंदर आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट लॉक भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इसकी डिस्प्ले IP53 Splash Proof के साथ आती है जिस पर यदि पानी के छींटे भी चले जाए तो भी इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Infinix Zero 5G फ़ोन को मात्र 1,078 रुपए खर्च करके लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Infinix Zero 5G फोन की वास्तविक कीमत 27,999 रुपए है लेकिन अभी आपको यह फोन फ्लिपकार्ट सेल में मात्र ₹21,999 का मिल रहा है। यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप EMI पर ले सकते हैं। EMI पर लेने पर यह फोन आपको मात्र 1078 की शुरुआती कीमत में मिल जाएगा तथा बाकी के पैसे आपको आसान किस्तों में देने होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App