मात्र 348 रुपए में मिल जाएगा Infinix का ये धांसू मोबाइल.. 50 MP कैमरा और 5000 mAh की तगड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Infinix SMART 8: भारत में इस समय आपको बहुत सारे स्मार्टफोन के ऑप्शन देखने को मिल जायेंगे जहां पर लगभग हर ब्रांड बढ़िया फीचर्स, लुक और परफॉर्मेंस देने का प्रयास करते हैं लेकिन उनकी कीमतें ज्यादा होती हैं। वहीं आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Infinix के तरफ से आने वाले SMART 8 फोन के बारे में बताएंगे जो यदि आपके जेब में यदि 348 रुपए भी पड़े हैं तो भी आप इसे घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का पूरा तरीका।

Infinix SMART 8 फ़ोन में मिलते हैं ये गजब फीचर्स

अगर हम Infinix SMART 8 फ़ोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 50 MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिल जाता है जिसके साथ आपको Quad Led Ring फ्लैशलाइट भी मिल जाती है। यह कैमरा Smart AI से लैस है जो आपको एकदम बढ़िया फोटो क्लिक करने में आपकी मदद करता है।

इसी के साथ इस फोन में आपको 6.6 इंच की HD+ पंच होल डिस्पले मिल जाती है जो की 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इस डिस्प्ले से आपको काफी बढ़िया विजुअल एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है तथा आपके फोन में बिल्कुल भी लैग नहीं होता है।

इसी के साथ Infinix के इस फोन में Magic Ring का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है जो कि आपको फोन को फेस अनलॉक करने की सुविधा, चार्जिंग एनीमेशन, चार्जिंग कंप्लीट हो जाने पर उसका रिमाइंडर, लो बैटरी हो जाने पर भी इसका रिमाइंडर जैसे स्मार्ट नोटिफिकेशन देता है।

Infinix SMART 8 का डिजाइन आपको बिल्कुल प्रीमियम देखने के लिए मिलता है। साथ ही इस फोन में आपको कुल 8GB रैम देखने की मिलती है जिसमें आपको 4GB Ram मिल जाती है तथा 4GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट देखने के लिए मिलता है। यानी अगर आप कुछ एक्सटेंसिव टास्क तथा हैवी गेमिंग करते हैं तो भी आपका फोन हैंग नहीं होता है।

इसी के साथ आपको फोन के अंदर 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए आपको Type C चार्जर भी मिल जाता है। इस फोन के अंदर Android 13 Go ऑपरेटिंग सिस्टम डाला गया है तथा यह फोन OTG Support के साथ आता है।

Infinix SMART 8 फ़ोन को मात्र 348 रुपए में लाने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Infinix SMART 8 फोन की वास्तविक कीमत 8,999 है लेकिन यह फोन अभी आपको Flipkart सेल में मात्र 7,999 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI पर ले सकते हैं। EMI पर लेने पर यह फोन आपको मात्र 348 का पड़ेगा तथा आपको 24 महीनों की EMI हो जाएगी जहां पर आपको बाकी के पैसे आसान किस्तों में देने होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App