Samsung Galaxy S24 5G की कीमतों में हुई भारी कटौती, 20 हजार रुपए के डिस्काउंट में लपकने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S24 5G: साल की शुरुआत में लॉन्च हुए सैमसंग का एक लेटेस्ट फोन इस समय कम दाम में खरीदने का मौका दे रहा है। जिसके AI फीचर्स की वजह से यह मार्केट में काफी सुर्खियों में था।

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Samsung Galaxy S24 5G है। जिसकी खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसमें आपको Live Translate, Circle to Search, Transcript Assist जैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर दिए गए हैं। अगर आप इसे खरीदने का मूड बना रहे हैं तो चलिए आपको इसकी नई कीमतों के बारे में बताएं।

Samsung Galaxy S24 5G के प्राइस और ऑफर्स

सबसे पहले बात करें इसके कीमत की तो इसके दो स्टोरेज वेरिएंट्स हैं पहला 8GB RAM/256GB जिसकी कीमत 65999 रुपए है। तो वही दूसरा वैरिएंट 8GB RAM/ 512GB की कीमत 89,999 रुपये है।

ये फोन तीन कलर ऑप्शन- Onyx Black, Cobalt Violet और Amber Yellow में खरीद सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर Cobalt Violet वाले कलर वेरिएंट पर नहीं मिलेगा।

इसके टॉप वेरिएंट स्मार्टफोन की खरीद पर आपको 5,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिलता है। साथ ही 5,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इस तरह से आप इस सैमसंग स्मार्टफोन को 59,999 रुपये में घर ला सकते हैं।

Samsung Galaxy S24 के फीचर्स

– इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.2 इंच की 2X Dynamic AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो LTPO 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट में आती है।
– यह स्मार्टफोन Exynos 2400 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है, जो AI फीचर्स सपोर्ट में आता है।
– इसके साथ ही ये 8GB RAM और 512GB की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट में आता है।

कैमरा और बैटरी बैकअप

– वहीं इसके बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, 10MP का सेकेंडरी और 12MP का तीसरा कैमरा शामिल है।
– वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12MP का कैमरा दिया है।
– साथ ही पावर के लिए इस डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 45W की USB Type C वायर्ड और रिवर्स वायरलेस फास्ट चार्जिंग में आती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App