मई शुरू होने से पहले खरीद लाएं ये Air Coolers, देगा ऐसी ठंडी हवा हो जाएगा AC भी फेल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Super Cooling Days Sale : जब भी गर्मियों का सीजन आता है इसके साथ फ्रिज, कूलर, एसी जैसे अप्लायंसेस की जरूरत पड़ने लगती है। इन सबके बिना गर्मी का एक दिन काटना भी मुश्किल हो जाता है।

ऐसे में आप अपने घर के लिए ऐसे होम अप्लायंसेज को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Flipkart की तरफ से एक शानदार मौका दिया जा रहा है। जहां आप इन अप्लायंसेस को सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

वहीं आने वाले समय में गर्मी और बढ़ने वाली हैं इसके लिए आज हम सेल में मिल रहे कूलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट ऑफर्स के साथ घर ला सकते है।

BAJAJ Desert Air Cooler

बजाज का ये Air Cooler बेहद सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा हैं। इसे फ्लिपकार्ट से 16,599 रुपये पर लिस्टेड किया है। लेकिन अभी इस पर 33% का डिस्काउंट मिलने के बाद आप इसे सिर्फ 10,998 रुपये में खरीद सकते हैं। ये कूलर 90 लीटर की कैपेसिटी में आता है। और इसमें हॉनीकॉम्ब पैड के साथ थ्री ब्लेड फैन साथ दिया जा रहा है।

Voltas Room/Personal Air Cooler

अगर आप एक छोटे कमरे के लिए नया कूलर लेना चाहते हैं तो आप वोल्टास का ऑप्शन चुन सकते हैं। इस Air Cooler की कीमत 11,390 रुपये है लेकिन आप इसे अभी 47% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस कूलर के जरिए आप 23 फीट तक की ठंडी हवा आराम से लें सकते है। यह कूलर आपको Honeycomb पैड के साथ मिलता है।

Orient Electric Desert Air Cooler

ओरिएंट के इस कूलर को आप फ्लिपकार्ट से 51 प्रतिशत की छूट में खरीद सकते है। इसकी कीमत आपको 18,490 रुपये की मिलती है जिसे डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं ये एयर कूलर आपको 90 लीटर वॉटर की कैपेसिटी के साथ मिलता है। इससे आप एक बड़े हॉल को यानी 51 फीट तक आसानी से ठंडी हवा लें सकते है।

Symphony Room/Personal Air Cooler

कूलर सेगमेंट में Symphony एक पॉपुलर ब्रांड है। अगर आप एक छोटा कूलर लेने की सोच रहे हैं तो आप इस ऑप्शन को चुन सकते हैं। वहीं इस Symphony Personal Air Cooler की कीमत 7,999 रुपये है। जिसे अभी 27 प्रतिशत के डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। ऑफर में आप इसे सिर्फ 5,791 रुपये में परचेज कर सकते हैं।

Hindware Desert Air Cooler

फ्लिपकार्ट पर इस कूलर की काफी ज्यादा डिमांड रही है। जिसे करीब 50 हजार से अधिक लोगों ने खरीदा है। वहीं ये कूलर 85 लीटर वॉटर कैपेसिटी के साथ 15,090 रुपये में आता है। जिसे अभी खरीदने पर आपको 41 प्रतिशत का हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद आप इसे 8,899 रुपये में खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App