चिलचिलाती गर्मी को दूर भगाएंगे ये Air Coolers, बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद लाएं घर, नहीं बिगड़ेगा बजट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Super Cooling Days Sale: तपती गर्मी ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब फ्रिज, कूलर और AC जैसे होम अप्लायंसेस के बिना रह पाना थोड़ा मुश्किल सा हो गया है। खासकर जो लोग अपने काम से बाहर जाते रहते हैं उनके लिए गर्मी में निकलना दुश्वार हो जाता है।

क्या आप भी इस गर्मी से परेशान होने से बचना चाहते हैं? लेकिन AC पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो आज आपके लिए फ्लिपकार्ट पर एक डील आई है। जहां आप सस्ते में कूलर को खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। इस लिस्ट में शामिल कूलर की शुरुआती कीमत आपके बजट में एकदम फिट होने वाली है। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं…

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Voltas 36 L Room/Personal Air Cooler

इस लिस्ट के पहले कूलर की बात करें तो आपको Voltas कंपनी का एक शानदार कूलर खरीदने को मिलता है। जिसे आप फ्लिपकार्ट सेल से अभी खरीदने पर सिर्फ 6,499 रुपये में अपना बना सकते हैं।

वहीं अगर आप Citi बैंक के Credit Card से इसे खरीदते हैं तो आपको कंपनी एक्स्ट्रा 10% का डिस्काउंट दे रही है। इस कूलर की Tank कैपेसिटी भी 36L की है जिसका मतलब है कि आपको बार-बार इसमें पानी भी नहीं भरना पड़ेगा। एक बार में ही ये काफी लंबे टाइम तक चल सकता है।

BAJAJ 24 L Room/Personal Air Cooler

इस लिस्ट में दूसरा कूलर BAJAJ कंपनी का है जो एक पॉपुलर ब्रांड है। अगर आपका रूम छोटा है तो इस ब्रैंड के कूलर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं।

इस कूलर को Citi बैंक के Credit Card से इसे खरीदने पर एक्स्ट्रा 10% का ऑफ मिल रहा है। हालांकि इस कूलर की टैंक कैपेसिटी 24 L की है जो Voltas के मुकाबले कुछ कम है। लेकिन बजट के हिसाब से देखा जाए तो ये कूलर इस प्राइस में एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Orient Electric 23 L Room/Personal Air Cooler

आखिर में बात करें ओरिएंट के कूलर की तो यह एक शानदार कूलर हैं, जिसे खरीदारी के लिए ऐड किया गया है। इसके टैंक की कैपेसिटी 23L की दी हुई है। साथ ही इस कूलर में आपको तीन स्पीड एडजस्टमेंट सेटिंग भी साथ मिल रही हैं।

कंपनी का कहना है कि यह एक नॉर्मल कूलर की तुलना में 65% तक कम बिजली की खपत करता है। अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से अभी खरीदते हैं तो इसे आप सिर्फ 5,299 रुपये में अपना बना सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App