15 हजार रुपए की सेल में बिक रहा Samsung का मोस्ट वांटेड स्मार्टफोन, खरीदने के लिए मची हलचल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy F15 5G: पॉपुलर ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर इस समय Festive Summer Sale चल रही है। यह सेल 23 मार्च तक ही जारी रहेगी, जहां आप इसके जरिए महंगे से महंगा और सस्ते से सस्ता स्मार्टफोन को कम एमआरपी में खरीद सकते हैं।

वहीं आप इस सेल के जरिए Samsung Galaxy F15 5G हैं। इसमें आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी और 50MP का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन पर आपको कई शानदार डिस्काउंट ऑफर साथ दिए जा रहे हैं। इसके जरिए आप इसे बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। वो कैसे, चलिए जानते हैं इसके स्टेप्स –

Samsung Galaxy F15 5G Flipkart Sale Offer 

इसके कीमत की बात करें तो इसके 6GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। जिसे Flipkart की सेल में 14% की छूट में 14,499 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं इस फोन 12,220 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके लिए पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और मॉडल लेटेस्ट होना चाहिए।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC बैंक कार्ड से 1000 रुपए की छूट में मिल रही है। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा हैं। तो बिना किसी देरी के जल्दी से इस मोबाइल को ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लीजिए।

Samsung Galaxy F15 5G के स्पेसिफिकेशन

– इस हैंडसेट में आपको 6.5-इंच की फुल HD AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ आती है।
– परफॉर्मेंस और प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक 6100 कर प्रोसेसर दिया गया है।

मिल रहे कई शानदार फीचर्स

– कैमरा की बात की जाएं तो इसके बैक साइड में रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का शानदार दिया है।
– वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में दिया है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wifi, Bluetooth, GPS और USB टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किए गए है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App