आधे दाम पर गर्मियों में खरीद लाएं ये ब्रांडेड Split AC, स्टॉक खत्म होने से पहले अभी जल्दी से उठा लें फायदा!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Cooling Days Sale: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर कूलिंग डेज़ सेल (Flipkart Cooling Days Sale 2024) चल रही है। जहां आप कई वैरायटी की एसी को खरीदकर घर लेकर आ सकते है।

इस सेल में आपको बेस्ट सेलिंग 1.5 टन वाले इन्वर्टर AC को कई डिस्काउंट ऑफर्स के साथ कम कीमत पर घर लाया जा सकता है। अगर आपके पास HDFC कार्ड है तो आप इसे और भी कम दाम में खरीद सकते हैं। आइए आपको बताते हैं इन AC पर कितने डिस्काउंट दिए जा रहे है।

Onida Convertible Cooling AC

इस 1.5 टन वाले स्प्लिट इन्वर्टर एसी को आप 38% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। आप इसे 46,900 रुपये के बजाए 28,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप ग्राहकों को ये एसी एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,400 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते है। वहीं ये 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 5 साल की कंप्रेसर वारंटी के साथ आता है।

Realme TechLife 2024 AC

इस AC मॉडल को 1.5 टन की 5 स्टार स्प्लिट इनवर्टर स्मार्ट AC को 50% की छूट पर परचेज कर सकते है। इस एसी को आप ग्राहक 65,999 रुपये की जगह 32,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये एसी वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ एक्सचेंज ऑफर के बाद 5,400 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Voltas 1.5 टन 3 स्टार AC

आप ग्राहकों को ये स्प्लिट इन्वर्टर AC 50% की छूट पर खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,400 रुपये की छूट पर खरीदने को मिल जाएगा। वहीं ये एसी सालाना 975.26kWh की बिजली खपत करेगा। तो यह आपके लिए सही ऑप्शन साबित हो सकती है।

Panasonic AC

ये एसी 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट AC के साथ आती हैं। जो 33% के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। छूट के बाद इस एसी को 55,400 रुपये की बजाए 36,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं इसे एक्सचेंज ऑफर के जरिए 5,400 रुपये की छूट में खरीद सकते हैं।

वहीं इसके अलावा आपको फ्रिज, कूलर, और भी कई कूलिंग गैजेट्स का भी ऑप्शन मिल रहा हैं। जिसे आप कस्टमर्स भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद कर ला सकते हैं। इसके अलावा आप अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी दिग्गज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर विजिट कर और भी ऑफर्स को चेक कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App