Flipkart Cooling Days Sale: अब और भी सस्ते में घर खरीद लाएं AC -फ्रिज से लेकर सबकुछ, देखें ऑफर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Sale 2024: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Super Cooling Days 2024 का ऐलान हो चुका है। जो आज यानी 17 अप्रैल से शुरू हो रही है और 23 अप्रैल तक आखिरी चलने वाली है।

इस एनुअल सेल में आपको कंपनी कुछ खास ऑफर्स और डील्स भी प्रदान कर रही है। अगर आपने पिछली सेल को मिस कर दिया था तो इस सेल में आपको एसी से लेकर कूलर और फैन भी काफी एक्साइटिंग ऑफर्स में खरीदने को मिल रहे हैं। जी हां , यहीं सच्चाई हैं इसके बारे में जानने के लिए आपको विस्तार से बतलाते हैं।

AC खरीदने पर भी मिल रहा डिस्काउंट

इस फ्लिपकार्ट सेल में आपको एक से बढ़कर एक एसी किफायती दाम पर खरीदने को मिल रहे हैं। जहां आप इन्हें 25 हजार रुपये से लेकर 65 हजार रुपये की कीमत में अच्छे खासे डिस्काउंट में AC खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको इसमें Wi-Fi कनेक्टिवटी समेत कई फीचर्स साथ मिल रहे हैं। इतना ही नहीं 0.8 टन से लेकर 2 टन तक की कैपिसिटी वाले LG, Voltas, Godrej, Daikin जैसे ब्रांड्स के AC खरीद सकते हैं।

किफायती दामों पर मिल रहे फ्रिज

अगर आप कोई बेस्ट फ्रिज खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये सेल बड़े काम की हो सकती है। इस सेल में आपको हर तरह के फ्रिज खरीदने को मिल जाएंगे, चाहे वह सिंगल डोर फ्रिज हो या फिर डबल डोर। इन फ्रिज को आप फ्लिपकार्ट की सेल में 9,990 रुपये में खरीद सकते है।

इस सेल में आप तमाम ब्रांड्स के कूलर और फैन को भी खरीद सकते हैं। जिनकी रेंज 1299 रुपये से शुरू होती है। वहीं आप कस्टमर्स को BLDC फैन 1,999 रुपये में खरीदने को मिल रहे हैं। जिसके लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

तो वही आपको एयर कूलर 3999 रुपये की रेंज में खरीदने को मिल रहे है। इस अवसर का फायदा उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर आप इन ऑफर्स को चेक कर सकते है। यानी यह बिल्कुल सही समय है जब आपको गर्मी से बचने के लिए इस महंगाई के दौर में कई अप्लायंसेज सस्ते में खरीदने को मिल रहे हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App