ओ तेरी! Flipkart की इस नई सर्विस से ट्रैवल करना हुआ आसान, सिर्फ 1 रुपए में घूमें अपने पार्टनर के साथ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Bus Service: पॉपुलर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट अपने लाखों-करोड़ों यूजर्स के लिए एक नई सर्विस शुरू की है। ये सर्विस एक बस बुकिंग की हैं, जिसे आप घर बैठें ही बुक कर सकते है।

आपको बता दें कि अगर आप एक फ्लिपकार्ट के ग्राहक हैं और आपको कहीं जाना हैं या फिर सस्ते में आपको होटल बुक करना हैं तो आप इसका पूरा लुत्फ उठा सकेंगे। फ्लिपकार्ट की इस सर्विस के जरिए आप बेहद ही कम प्राइस में टिकट को बुक कर सकते है। कैसे? चलिए आपको बताते हैं –

25 हजार से ज्यादा शहरों की होगी कनेक्टिविटी

इस Bus Booking सर्विस को शुरू करने के लिए फ्लिपकार्ट ने कई राज्यों के परिवहन निगम और प्राइवेट एग्रीगेटर्स के साथ साझेदारी की है। इसके लिए फ्लिपकार्ट अपनी बस बुकिंग की सर्विस के जरिए पूरे भारत में 25,000 से ज्यादा शहरों में अपनी कनेक्टिविटी दे रहा है। इस तरह से कंपनी लाखों लोगों की सहूलियत के लिए इस नई सर्विस को शुरू कर रही है।

मिलेगा 10 लाख से ज्यादा बसों का ऑप्शन

फ्लिपकार्ट की बस बुकिंग सर्विस का इस्तेमाल करने आपको 10 लाख से ज्यादा बसों के ऑप्शंस साथ मिलेंगे। बस टिकट के अलावा आप इस ऐप से फ्लाइट और होटल की भी बुकिंग कर सकते हैं। हालांकि यह दोनों सर्विस फ्लिपकार्ट के ट्रैवल सेक्शन में आपको मिल जाती हैं। कंपनी काफी दिनों से इसका ऐड शो कर रही थी लेकिन अब इस सर्विस को लाइव कर दिया गया है।

सिर्फ 1 रुपए में होगी टिकट बुकिंग

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म पर इस नई सेवा को रोलआउट किया है। फ्लिपकार्ट ने बस टिकट बुकिंग शुरू करने के साथ ही कंपनी कुछ धमाकेदार ऑफर्स भी पेश कर रही हैं। लेकिन ये ऑफर्स लिमिटेड समय तक के लिए उपलब्ध होंगे।

कंपनी अपने ग्राहकों को सिर्फ 1 रुपये में टिकट बुक करने का सुनहरा अवसर दे रही है। लेकिन यह ऑफर आप ग्राहकों को लकी ड्रॉ के तहत मिलेगा। अगर आप कंपनी के लकी ड्रॉ विनर होते हैं तो आप फ्लिपकार्ट से 1 रुपये में बस टिकट बुक करने का फायदा उठा सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App