उमस भरी गर्मी होगी दूर, Daikin लाया बिजली बचाने वाला Split AC, अभी खरीदने पर मिलेगा भारी डिस्काउंट 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC: थोड़ी पसीने वाली गर्मी की शुरुआत हो चुकी है। मई का महीना आते आते सूरज और आग उगलने लग जायेगा। ऐसे में कई कंपनियों ने अपने AC के दामों में कटौती कर दी है।

अगर आप अपने लिए कोई नया एसी सर्च कर रहे हैं तो आपको Daikin का एक 1.5 Ton Split AC खरीदने को मिल रहा है। जो आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। यानी अभी इसे खरीदना आपके लिए ज्यादा फायदेमंद हो सकता है क्योंकि इस पर फास्ट डिलीवरी के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आइए जानें

Daikin 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC Price & Offers

इसके कीमत की बात करें तो इसकी MRP 58,400 रुपए की है। लेकिन इसे आप अभी 36% डिस्काउंट के बाद 36,990 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आप ग्राहकों को कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जहां आपको Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% का कैशबैक मिलता है। वहीं HDFC Bank के Credit Card से EMI Transaction करने पर अलग से डिस्काउंट मिलता है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको ये एसी काफी सस्ता मिल सकता है। अगर आप पुराना एसी फ्लिपकार्ट को एक्सचेंज करेंगे तो आपको 5,400 रुपए की छूट मिल सकती हैं। लेकिन इसके लिए आपको पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये इसका मॉडल अच्छा होना चाहिए। वारंटी के लिहाज से भी ये प्रोडक्ट काफी अच्छा साबित होता है।

Daikin AC में मिल रही हैं कई खासियत

Daikin के इस एसी पर 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी मिल रही है। वहीं इसके PCB को 5 साल वारंटी, कंप्रेसर की अलग से 10 साल वारंटी दी जा रही है। अगर आप इसे आज ऑर्डर करते हैं तो यह 16 अप्रैल तक डिलीवर कर दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन के लिहाज से देखा जाएं तो ये प्रोडक्ट काफी अच्छा साबित हो सकता है। ये एसी आपको 3 स्टार रेटिंग के साथ मिलता है। जिस वजह वजह से कंपनी दावा करती है कि ये 15% तक बिजली की बचत कर सकती है। कॉपर कंडेंसर की वजह से आपको कूलिंग भी काफी अच्छी मिलती है और इसे रिपेयर करना भी काफी आसान सा हो जाता है। डिजाइन से लेकर हर चीज में यह बेस्ट ऑप्शन साबित होता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App