अब घर पर ही पाएं थिएटर जैसा एक्सपीरियंस, क्रिकेट सीजन के लिए यहां लाइव हुई TV Sale!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Cricket Season TV Sale: IPL के दिन चल रहे हैं ऐसे में बहुत से लोगों को बड़ी स्क्रीन पर ही क्रिकेट देखने का मज़ा आता है। वहीं ऐसे में अगर आप स्मार्ट टीवी को ख्रोड़ने का मन बना रहे हैं तो Samsung कंपनी आपके लिए एक बेस्ट अवसर लेकर आई है।

जहां आप दमदार साउंड क्वालिटी और बढ़िया स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्ट टीवी को आराम से खरीद सकेंगे। अगर आप ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग और ओटीटी देखना पसंद करते हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा जैसा होगा। चलिए, इसके बारे में जानें

Samsung 80 cm (32 Inches) LED Smart TV

सैमसंग का ये 32 इंच वाला HD Ready Smart TV हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आता है। इसे आप छोटे कमरे से लेकर मीडियम कमरे में आसानी से लगा सकते है। साथ ही इसमें एचडी रेडी क्वालिटी का व्यूइंग एक्सपीरियंस साथ मिलेगा।

इस स्मार्ट टीवी में गेम इन्‍हांसर के साथ पावरफुल स्पीकर के साथ 20 वाट के आउटपुट साउंड में आता है। जो स्लि‍म और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है।

Samsung (43 inches) Ultra HD Smart LED TV

यह एक अल्ट्रा एचडी क्वालिटी में आने वाली स्मार्ट एलईडी टीवी है। जो 4K रि‍जोल्यूशन के साथ 50 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ऑटो गेमिंग मोड दिया है। जो पावरफुल आउटपुट स्पीकर्स और डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ आता है। इसमें आप नेटफ्लिक्स, zee5, डिजनी+ हॉटस्टार, सोनीलिव , वूट और यूट्यूब जैसी एप्स को भी देख सकते हैं।

Samsung (55 inches) 4K Ultra HD TV

यह एक 55 इंच के स्क्रीन साइज में आने वाला एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी है। जो ब्राइट सिल्वर कलर के साथ सुपर अल्ट्रा वाइड गेम मोड के साथ आता है। जो 60 वाट की आउटपुट साउंड पावरफुल स्पीकर्स के साथ दिया है। साथ ही यह 2 साल की कॉम्प्रिहेंसिव और 1 साल की एक्सटेंड वारंटी में आती है।

Samsung (65 inches) HD Smart Neo QLED TV

यह 4K Ultra HD Smart TV 65 इंच की स्क्रीन के साथ आता है, जो बड़े साइज वाले रूम के लिए बिल्कुल बेस्ट है। इस स्मार्ट टीवी में 100 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 4K रि‍जोल्यूशन की स्‍क्रीन दी हुई है। साथ ही इसमें 70 वाट का आउटपुट साउंड दिया हुआ है। जो कई अन्य लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App