अब सस्ते में पाएं AC की बर्फीली हवा, यहां बंपर डिस्काउंट में खरीदने का मिल रहा मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Cheapest AC On Amazon: अगर आप गर्मियों से बचने के लिए अभी से किसी जुगाड़ में लगे हुए है तो आपके लिए एक अच्छा अवसर हाथ लगा है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए एसी खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा कि कहां से सस्ते में खरीदें?

तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे जहां पर आपको कुछ ब्रांड्स के एसी डिस्काउंट के साथ काफी कम प्राइस सेगमेंट में खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप एमेजॉन से ऑनलाइन ऑर्डर कर घर मंगवा सकते हैं। आइए, देखें इस एसी लिस्ट को

Hitachi 1 Ton AC 

यह एक स्प्लिट एसी हैं, इसे आप ई-कॉमर्स प्लटफॉर्म अमेजन से सस्ते में खरीद सकते है। इस एसी की ओरिजनल कीमत 54,300 रुपये है जिसे आप 39 प्रतिशत के डिस्काउंट में सिर्फ 32,990 रुपये में खरीद सकते है।

Lloyd 0.8 Ton AC 

इस एसी का ओरिजनल प्राइस 47,990 रुपये है लेकिन अभी आप इसे 44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 26,990 रुपये की रेंज में खरीद सकते हैं। इस एसी में आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी साथ देखने को मिल रहे हैं।

Blue Star 0.8 Ton AC

सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला ये एक बढ़िया एसी है। जिसे आप कस्टमर्स 34 प्रतिशत की छूट के साथ 27,990 रुपये की खरीद में बिक रहा है। इसमें आपको मल्टी सेंसर, हिडेन डिस्प्ले और स्टेब्लाइजर फ्री जैसे फीचर सपोर्ट साथ मिल रहे है।

Cruise 1.5 Ton AC 

ये एसी आपको 3 स्टार रेटिंग के साथ इन्वर्टर स्प्लिट एसी में आता है। जो 7 स्टेज फिल्टरेशन जैसे फीचर्स में आता है। इसकी असल कीमत 47,900 रुपये है जिसे आप 41 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 28,290 रुपये में ऑनलाइन परचेज कर खरीद सकते हैं।

Panasonic 1.5 Ton AC

ये एसी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है जिसमें आपको कई शानदार फीचर्स साथ मिल रहे है। वहीं ये 5 स्टार रेटिंग के साथ मिलने वाला एसी है जिसकी ओरिजनल प्राइस 63,400 रुपये का है। इसे आप 29 प्रतिशत की छूट के साथ सिर्फ 44,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App