सिर्फ 165 रुपये में खरीदें नोकिआ का जबरदस्त फोन, बैटरी एक बार चार्ज करने पर 35 दिन चलेगी, देखें

By

Web Desk

नई दिल्ली: Nokia 6310: नोकिआ एक से बढ़कर एक फोन बाजार में उतार रही है। खासतौर तौर नोकिआ अपने पुराने फीचर मॉडल को नए रूप में उतार रही है। ऐसे ही कंपनी ने अपने फोन Nokia 6310 को नए और अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश कर दिया है। अब अगर आप कोई फीचर फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह फोन आपके लिए बेहतरीन हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Sunita Baby ने भरी सभा में कर दी शर्मनाक हरकत, वीडियो देख चाचा और ताऊ के छूटे पसीने

Nokia 6310 फीचर फोन की बात करें तो यह जबरदस्त फोन है। इसकी बैटरी बेहद ही शानदार है, जिसकी वजह से यह खास है। आप इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर सकते हैं। ईएमआई कुछ ज्यादा नहीं बस 200 रुपये से कम में होगी। चलिए आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

Nokia 6310 EMI प्लान

इस फोन को आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर एक्सेचेंज डिस्काउंट के आलावा अमेजन पे लेटर से No Cost EMI पर खरीद सकते हैं। अगर आप फोन American Express Credit Card के जरिए लेते हैं तो आपको हर महीने 165 रुपये की ईएमआई देनी होगी। इसमें 12 महीनों तक किस्त देनी होगी। ब्याज मिलकर 3917 रुपये तक देने होंगे। इसके आलावा फोन पर 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी भी मिलेगी।

Nokia 6310 के फीचर्स की जानकारी

इसमें कंपनी ने 2.8 इंच डिस्प्ले दिया है। इसमें 8MB रैम और 16MB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में UNISOC 6531F प्रोसेसर दिया है। यह फोन Series 30+ (S30+) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया है, जिसे  माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए यूजर्स 32 जीबी तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए  ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, ड्यूल-सिम सपॉर्ट और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स मिलेंगे।

बैटरी बैकअप

पावर के लिए फोन में 1150mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 7 घंटे से ज्यादा टॉकटाइम और 35 दिनों तक स्टैंडबाय टाइम का बैकअप देगी। यह फोन 4 कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और येल्लो के साथ उपलब्ध है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App