फैमिली में किसी को फोन करना हैं गिफ्ट? तो तुरंत सस्ते में खरीद लाएं ये Smartphone, लिस्ट  देख रह जाएंगे शॉक्ड

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Phones under 8000: ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Amazon  और Flipkart पर आजकल कई स्मार्टफोन खरीदने के लिए एक से एक ऑप्शंस मिल जाते है। कुछ के बजट कम होते हैं तो कुछ के ज्यादा होते हैं।

ऐसे में अगर आप अपने पेरेंट्स या किसी छोटे भाई बहन के लिए फोन लेना चाह रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे किसी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके जरिए आप सिर्फ 8 हजार रुपए के अंदर ही ब्रांडेड फोन्स खरीद सकते है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Redmi 13C 5G

इस फोन के 4GB RAM/128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में उपल्ब्ध हैं जिसे आप सिर्फ 7,800 रुपये के आसपास खरीद सकते हैं। इस हैंडसेट में 6.74 इंच की डिस्प्ले में आती है। जो 50MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट में आती है। जो 5000mAh की बैटरी समेत खास फीचर्स में आता हैं।

Tecno Pop 8

ये फोन एपल यानी आईफोन जैसे फीचर्स के साथ आता है।  लेकिन अगर आप बजट में कोई फोन देख रहे हैं तो आपके लिए  TECNO POP 8 एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Poco C61 

इस फोन की कीमत आप कस्टमर्स को 6,899 रुपये के आसपास मिलती है। इस डिवाइस में आपको 5000mAh की दमदार Battery, डुअल स्पीकर और डायनैमिक पोर्ट जैसे फीचर साथ उपलब्ध मिलते है।म कीमत में अगर आप एक अच्छे लुक और डिजाइन वाला फोन तलाश रहे हैं तो पोको का न्यूली लॉन्च्ड फोन POCO C61 को देखा जा सकता है, जो एक बेस्ट ऑप्शन है।

वहीं इस फोन को ऑफर में 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको प्रीमियम ग्लास बैक और स्टीलर व्यू के साथ रेडिएंट रिंग डिजाइन का फीचर साथ मिलता है।

Infinix Smart 8 Plus

यदि आप एक बड़ी बैटरी वाला हैंडसेट लेने की सोच रहे है तो आपको इनफिनिक्स कंपनी का हाल ही लॉन्च Infinix Smart 8 Plus खरीदने को मिल सकता हैं। इस फोन में कंपनी आपको 6000mAh की पावरफुल बैटरी ऑफर कर रही है।

कहां से खरीदें ये बजट वाले स्मार्टफोन

ऊपर बताए गए इन सभी स्मार्टफोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आसानी से खरीद सकते हैं। यानी आप कस्टमर अलग-अलग कंपनियों के स्मार्टफोन अपनी जरूरतों और पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App