बेहद कम कीमत में घर लाएं ये पोर्टेबल Air Cooler, देगा ऐसी ठंडी हवा मच्छर और धूल की होगी नो एंट्री!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Sale on Air Cooler: भीषण गर्मी की शुरुआत होने से पहले ही मार्केट में एयर कूलर की डिमांड बढ़ चुकी है। ऐसे में गर्मी के आने से पहले ही इनकी कीमतें आसमान पर पहुंच जाएगी।

अगर आप अपने पैसों की बचत करना चाहते हैं तो आप 47% की छूट वाले प्राइस में सस्ता कूलर खरीद सकते हैं। जहां आपको कुछ एयर कूलर पर Amazon Deals मिल रही हैं। जिन्हें आप वॉरंटी के साथ ईएमआई जैसे ऑप्शन में भी खरीद सकेंगे।

Candes Portable Mini AC

इस 3 वे स्पीड कंट्रोल वाले Air Cooler में एक बार पानी भरकर इस्तेमाल करेंगे तो यह 5 से 6 घंटे तक चल सकता है। इस एयर कूलर में आपको हाई स्पीड ब्लोअर और आईस चैंबर भी लगा हुआ मिलता है जो शानदार कूलिंग देता है। इंवर्टर कॉम्पैटिबल होने की वजह से इस एयर कूलर से बिजली खपत भी कम होगी।

Symphony Air Cooler

इस 12 लीटर वाले कैप्सिटी के Air Cooler को आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते है। ये आईप्योर टेक्नोलॉजी के साथ बिजली की खपत भी बहुत कम करता है। इसका पॉवरफुल ब्लोअर बंपर कुलिंग की वजह से काफी जाना भी जाता है। इस एयर कूलर को आप हजार रुपये से कम ईएमआई पर खरीद सकते है।

Hifresh Air Cooler

ये Air Cooler आप ग्राहकों को 3 स्पीड सेटिंग के साथ 4 मोड्स में आता हैं। इसके अलावा इसमें 12 घंटे का टाइमर होता है, जिससे यह एयर कूलर अपने आप बंद हो जाएगा। यह फीचर रात के समय इस्तेमाल करने के लिए बेस्ट हैं जिससे बिजली और पानी दोनों ही काफी बचेंगे।

V guard Room Air Cooler

ये Air Cooler 35 लीटर की कैप्सिटी के साथ आता हैं, जो घर में इस्तेमाल करने के लिए बेस्ट है। इसमें आपको व्हाइट और पर्पल बरी का टच मिलेगा। जो 2 साल तक की वॉरंटी के साथ आता है और इसमें मौजूद मॉस्किटो और डस्ट फिल्टर सबसे ज्यादा अच्छे हैं, जिससे आपके घर में ठंडी हवा के साथ धूल और मच्छर एंट्री नहीं ले पाएंगे। इनके दाम भी ज्यादा नहीं हैं और आप इसे आसानी से खरीद भी पाएंगे।

यानी पर दिए गए इन ऑप्शंस को आराम से देख कर अपने हिसाब से खरीद सकते हैं। क्योंकि अभी आपके पास अमेजॉन की ओर से इन एयर कूलर्स को खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App