बेहद सस्ता मिल रहा Apple का लेटेस्ट iphone, डिस्काउंट ऑफर देख फैंस में खुशी का माहौल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Apple iPhone 15 on Discount: आइफोन में सबसे ज्यादा पॉपुलर Apple का iPhone 15 हैं, जिसे iPhone 14 की तुलना में बड़े अपग्रेड मिले हुए हैं। इसके नए फीचर्स और कैमरे के मामले में यह बेहतर हैं, जिसे कई लोगों ने काफी पसंद भी किया है।

अगर आप कस्टमर iPhone 15 खरीदने के इंतजार में काफी समय से मन बना रहे थे तो अब आपके पास शानदार मौका आया है। जहां आप कई शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ Amazon से सबसे कम दाम में खरीद सकते है। आइये, जानें इसकी पूरी डिटेल यहां पर

iPhone 15 की कीमत और ऑफर्स को जानें

इसके कीमत की बात करें तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 72,690 रुपये की शुरुआती कीमत में अमेजन पर बेचा जा रहा है। वैसे इस डिवाइस की असल कीमत 79,900 रुपये है, जिसे 7,210 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट में बेचा जा रहा है।

इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत ICICI और SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 6,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है। इसके बाद आप इसे 66,900 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद पाएंगे। वहीं अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आपको 27,550 रुपये का डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

iPhone 15 के क्या हैं स्पेसिफिकेशन देखें

डिस्प्ले- iPhone 15 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR की डिस्प्ले में मिलता है। जो Ceremic Shield के साथ स्क्रीन प्रोटेक्शन दी गई है।

प्रोसेसर- इसमें आपको A16 की बायोनिक चिपसेट साथ दी गई है, जो 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

कैमरा – इस डिवाइस में आपको 48MP का डुअल कैमरा सेटअप साथ दिया गया है। ये आईपी 68 की रेटिंग के साथ फोन आता है। वहीं ये कम रोशनी में भी बेहतरीन फोटोज को क्लिक कर सकता है।

बैटरी- इस डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर आप पूरे दिन आराम से इस्तेमाल कर सकते है।

हालांकि इसके अलावा आपको iphone 15 Pro प्लस भी सस्ता खरीदने को मिल रहा है। जिसपर कई ऐसे डिस्काउंट उपल्ब्ध करवाएं जा रहे, जिसे देख आप तुरंत पसंद कर लेंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App