वैलेंटाइन डे पर ऑफर्स की बौछार! 40% डिस्काउंट में खरीद लाएं ये धांसू स्मार्टफोन्स, लगी लोगों की लाइन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Valentine offer on Smartphones: इस समय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक डील तो मिलती है। लेकिन अब आप वैलेंटाइनल डे के चलते कई ब्रांडेड मोबाइल पर खास डील प्राप्त कर घर ला सकते है। इस प्यार भरे हुए महीने में अभी आपको मोबाइल खरीदने पर 40% तक की छूट दी जा रही है। अगर आप भी किसी ऐसी डील पर खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो ये आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑफर की लिस्ट लेकर आएं हैं।

Redmi 12 5G

अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक, रेडमी 12 5जी को आप ग्राहक 15,999 रुपये की जगह 13,499 रुपये में घर लेकर जा सकते है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर हैं, जो 8जीबी रैम के बाद आता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

अगर आप कोई बेहतरीन कैमरे वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो आप लोगों के लिए वनप्लस का नॉर्ड CE 3 लाइट 5जी एक बढ़िया ऑप्शन है। जिसे आप अमेज़न से इसे 19,999 रुपये की जगह 18,999 रुपये में घर ला सकते हैं।

IQOO Z7 Pro 5G

अमेज़न से इस फोन को आप ग्राहक 27,999 रुपये की जगह 22,999 रुपये में भी खरीद सकते है। आपको बता दें कि इसमें बैंक ऑफर भी शामिल किया गया है। इतना ही नहीं इस फोन में खरीद 3D कर्व्ड की AMOLED डिस्प्ले मिलती जो 64 मेगापिक्सल ऑरा लाइट कैमरा के साथ आती है।

IPhone 13

अमेज़न सेल में आप इस फोन को 59,900 रुपये के जगह 50,999 रुपये में खरीद सकते है। इस फोन की मार्केट में वैसे काफी डिमांड हैं लेकिन महंगी कीमत के चलते कोई इसे खरीद नहीं पाता है।

Samsung Galaxy S24

सैमसंग के इस फोन पर अमेज़न की तरफ से एक अच्छी डील दी है रही है। इस हैंडसेट को ग्राहक 89,999 रुपये के बजाए 84,999 रुपये में परचेज कर सकते हैं। इस फोन में ग्राहकों को लाइव ट्रांसलेट और सर्किल टू सर्च जैसे कई फीचर मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App