Amazon पर लगी स्मार्टफोंस की Summer Sale, ऑफर्स की लिस्ट देख उड़ पड़ेंगे ग्राहकों के होश

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Smartphones Summer Sale: शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन आप ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन सेल लेकर आया है। जहां आप ढेर सारे फीचर्स के साथ हाई क्वालिटी कैमरा वाले फोन को खरीद सकते है।

इतना ही नहीं इन स्मार्टफोन में आप फोटोज क्लिक करने के साथ-साथ गेम, मूवीज जैसी चीजों का भी आनंद ले सकते हैं। ये सब कुछ आपको Amazon Smartphones की Summer Sale में मिल रहा हैं, जो 17 अप्रैल चलने वाली हैं। जिन्हें आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद इनका लाभ लें सकते हैं। आइए, जानें इनके बारे में….

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Realme Narzo 60

रियलमी का यह स्मार्टफोन आपको कई सारे अमेजिंग फीचर्स के साथ मिलता है। इसमें आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज साथ मिलता है। यह दिखने में भी बेहद स्टाइलिश होते है।

इसमें आपको 64 मेगापिक्सेल का एआई कैमरा मिलता हैं, जो लो लाइट में भी बेहतरीन पिक्चर्स को क्लिक करता है। यह स्मार्टफोन प्रीमियम वीगन लेदर डिजाइन में आता है, जिसका बैक पैनल स्क्रैच रेसिस्टेंट है।

Samsung Galaxy M34

सैमसंग का यह स्मार्टफोन दिखने में बेहद स्टाइलिश और वाइब्रेंट है। इसमें आपको हाई क्वालिटी का कैमरा मिलता है, जिससे आप बढ़िया पिक्चर क्लिक कर सकते हैं। साथ ही आपको इसमें 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती हैं, जो फुल एचडी प्लस रि‍जोल्यूशन के साथ आती है। इसे आप समर सेल में 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

OnePlus 12R

वनप्लस के इस स्मार्टफोन की भी काफी ज्यादा डिमांड है। इसमें आपको लॉन्‍ग लास्टिंग 3 घंटे तक का फ्लैगशिप गेमिंग दिया हुआ है। वही ये स्‍लिम डिजाइन में आता है, जिसमें आपको हाई क्वालिटी के स्पीकर्स लगे हुए मिलते हैं। जो आयरन ग्रे और कूल ब्लू कलर के दो ऑप्शंस में खरीदने को मिल जाते है।

Nokia G42 5G

इस स्मार्टफोन को 3000 से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। इसमें आपको 50 मेगापिक्‍सेल का ट्रिपल एआई कैमरा मिलता है। साथ ही इसका डिजाइन और कलर ऐसा हैं जो लड़कियों को बहुत पसंद आने वाला है। लेकिन आप इसे अमेजॉन से 10,000 से कम रेंज में खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App