Amazon पर शुरू हुई Smart TV की अपग्रेड डेज सेल, अब दुगुना होगा एंटरटेनमेंट का मज़ा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smart TV Upgrade Days Sale : अगर आपका टीवी डब्बा हैं या खराब हो गया हैं तो अब आपके पास एक बेहतरीन मौका आया है। जहां आप लेटेस्ट फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी को आराम से खरीद सकते हैं। ऐसा संभव इसलिए क्योंकि आपको Valentine’s Day 2024 के चलते Amazon ने स्पेशल एडिशन का इवेंट लॉन्च किया है। ये सेल 6 फरवरी से 14 फरवरी तक सेल चलने वाली है। इस सेल में आप सिर्फ 7000 की शुरुआती प्राइस में बेस्ट स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। जिससे आपका एंटरटेनमेंट का एक लेवल बढ़ जाएगा।

आपको बता दें कि ये Smart TVs टॉप रेटेड और लेटेस्ट फीचर में उपलब्ध हैं। यहां तक कि आप एक्स्ट्रा सेविंग्स के लिए OneCard के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग कर 3,750 रुपए के इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। आइए, देखते हैं आपको कौन सी टीवी खरीदने को मिल रही है।

VW (32 inches) Frameless LED TV

बात करें इस कंपनी की टीवी की तो ये 32 इंच की स्क्रीन के साथ फ्रेमलेस डिजाइन में आती है। इसमें आपको 20W का सराउंड स्पीकर्स मिलते हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी देते है। साथ ही आपको इसमें 178 डिग्री का वाइड व्यू एंगल मिलता है।इससे आप कई डिवाइस को कनेक्ट भी कर सकते हैं।

iFFALCON (32 inches) Bezel-Less Android LED TV

यह स्मार्ट टीवी भी 32 इंच का हैं, जो आपको सीमलेस और शानदार व्यू के साथ मिलती है। यह S सीरीज वाली एक स्मार्ट टीवी हैं, जो HD वीडियो सपोर्टेड में आती है। इसमें आपको गूगल प्ले गेम्स, क्रॉमकास्ट बिल्ट इन, गूगल प्ले मूवी और टीवी के साथ गूगल प्लेस्टोर भी मिलता है। यह टीवी ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए भी बढ़िया है, जिसे वाईफाई से भी कनेक्ट किया जा सकता हैं।

MI (32 inches) A Series Smart Google TV

इस Redmi स्मार्ट टीवी में आपको कई बढ़िया फीचर साथ मिल रहे हैं, जो आपके एंटरटेनमेंट के बेस्ट साबित हो सकते हैं। इस टीवी में आपको कई एंड्रॉइड और ओटीटी एप्लीकेशन साथ मिलते है। यह दिखने में भी प्रीमियम फील देता है।

Samsung (32 inches) HD Ready Smart LED TV

ये स्मार्ट टीवी भी 32 इंच स्क्रीन साइज के साथ आता है। जो एचडीआर सपोर्ट के साथ बढ़िया वीडियो क्वालिटी में आती है। ये स्मार्ट टीवी हैवी साउंड क्वालिटी के साथ 2 एचडीएमआई पोर्ट्स और 1 यूएसबी पोर्ट के साथ हैं। इंटरनेट के लिए इसमें वाईफाई की कनेक्टिविटी भी मिल रही है। ये टीवी 16GB की इंटरनल मेमोरी के साथ आती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App