पुरानी नहीं! अब 1 लाख में खरीदें नई Maruti Brezza

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Brezza: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में बढ़ती डिमांड के बीच टाटा मोटर्स (Tata Motors) से लेकर हुंडई (Hyundai), महिंद्रा (Mahindra) और मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) जैसी कई कंपनियां अपनी एसयूवी लॉन्च कर रही हैं। अगर मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) की बात करें तो यह अपने सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है और मार्केट में इसकी काफी ज्यादा डिमांड है।

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को काफी शानदार लुक में डिज़ाइन किया गया है और इसमें दमदार इंजन लगाया गया है। कंपनी अपनी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है। इसके बेस मॉडल को 8,29,000 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। जो ऑन रोड 9,32,528 रुपये हो जाती है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो यहाँ पर आप इस एसयूवी पर उपलब्ध कराए गए आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं।

जबरदस्त फाइनेंस प्लान के साथ आती है Maruti Brezza

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) के बेस मॉडल पर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 8,32,528 रुपये का लोन उपलब्ध करा देती है। उसके बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देना होता है। आपको बता दें की बैंक से यह लोन आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए दिया जाता है और इसे हर महीनें बैंक को 17,607 रुपये ईएमआई के तौर पर बैंक को देकर चुकाना होता है।

Maruti Brezza के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी में आपको 1662 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 101.65 bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। कंपनी ने बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस एसयूवी को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उतारा है। इसमें कंपनी ARAI द्वारा सर्टिफाइड 17.38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App