महाशिवरात्रि के मौके पर खरीद लाएं 39% की छूट पर Mi Laptops, अमेजन पर मिल रही ये गजब डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Amazon Sale 2024 On Mi Laptops : क्या किसी बढ़िया लैपटॉप की तलाश में है? अगर हां तो इस महाशिवरात्रि पर आपकी यह मनोकामना पूरी होने जा रही है। क्योंकि Amazon पर आप कस्टमर्स को एक तगड़ी सेल देखने को मिल रही है।

जहां आप पावरफुल प्रोसेसर के साथ आने वाले कुछ लैपटॉप्स को बड़े डिस्काउंट में खरीद कर अपने घर लेकर जा सकते हैं। आज हम आपके यहां पर Mi के बेस्ट सेलिंग लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप कम कीमत पर खरीद कर नया लैपटॉप खरीद सकते हैं। लेकिन खरीदने से पहले आपको बता दें कि ये रिफर्बिशड लैपटॉप हैं। आइए, इस डील पर एक बार नजर डालते हैं-

1. (Refurbished) Mi Notebook Laptop

यह एक Mi का लैपटॉप हैं, जो बहुत ही पतला और हल्का है। जिस वजह से इसे कहीं भी लेकर जा सकते हैं। प्रोसेसर के लिए इसमें आपको 10वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i5-10210U प्रोसेसर साथ मिलता है। इसे आप एमेजॉन की सेल में 21% की छूट पर खरीद ऑर्डर कर सकते हैं। जिसकी कीमत 47293 रुपए तक की हैं।

2. (Refurbished) Mi Ultra3K Thin Light Laptop

यह एमआई लैपटॉप 15.6 इंच की डिस्प्ले के साथ 39990 रुपए में आता है। इसे आप ग्राहक 34% डिस्काउंट के साथ Amazon Deals से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

इसके खासियत की बात करें तो इसमें मेमोरी और स्टोरेज के लिए 8GB DDR4 3200 मेगाहर्ट्ज रैम और 512GB मेमोरी के साथ दी है। जो बिना हैंग किए आराम से काम करता हैं।

3. (Refurbished) Mi Notebook Pro Laptop

इस एमआई लैपटॉप की कीमत 42490 रुपए हैं, जो एंटी ग्लेयर स्क्रीन के साथ आता हैं यानी इससे के खराब नहीं होती है अभी अमेजॉन की सेल में आप इस लैपटॉप को 35% के डिस्काउंट में आराम से खरीद सकते हैं।

यह लैपटॉप 11वीं पीढ़ी का इंटेल टाइगर लेक कोर प्रोसेसर के साथ आता है। जिसमें 3.1 गीगाहर्ट्ज़(बेस) – 4.4 गीगाहर्ट्ज़ तक स्पीड से काम करता है।

4. Refurbished Xiaomi Mi Notebook Pro Max

इस नोटबुक की प्रीमियम क्वालिटी के वजह से इसे 4.3 स्टार यूजर्स रेटिंग मिली हुई है। जो विंडो 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर फ़ास्ट काम करता है। आप इसे Amazon Sale से 36% छूट पर खरीद सकते हैं।

इसकी डिस्प्ले आईपीएस QHD+ रिज़ॉल्यूशन (2560×1600) के साथ 300 निट्स ब्राइटनेस में आती है। साथ ही ये आंखों को खराब होने से बचाता है। इस लैपटॉप को कीमत 47,301 रुपए हैं।

5. Refurbished Mi Notebook Laptop

फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला यह एक अच्छा लैपटॉप हैं, जो अच्छे से सिक्योरिटी देता है। प्रोसेसर के लिए इसमें 11वीं पीढ़ी का कोर i5-11320H प्रोसेसर साथ दिया है, जो फ़ास्ट और स्मूद काम करता है।

इसकी डिस्प्ले IPS 3.2K रिज़ॉल्यूशन (3200×2000) के साथ आती है। इसे आप Amazon की Sale में 39% की छूट पर खरीद घर ला सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App