हीरो की एचएफ डीलक्स कौड़ियों के दाम कुल 20 हजार रुपये में खरीदें, गंवाया मौका तो पड़ेगा पछताना

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी बाइक हैं जो गांव से लेकर शहरों तक गर्दा उड़ा रही हैं, जिनकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अगर आपके पास हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। इस बाइक को शानदार माइलेज के लिए याद किया जाता है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है।

अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए बजट नहीं तो चिंता ना करें। भारत में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल करने का सपना पूरा कर रही हैं। आप भी सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका निकाला तो फिर टेंशन की जरूरत होगी।

हीरो की एचएफ डीलक्स की शोरूम में कीमत

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स लोगों के बीच गर्दा मचा रही है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। शोरूम से इसे खरीदने पूरी कीमत चुकानी होगी, जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। इस बाइक के लिए आपको यहां 65 से 70 हजार रुपये खर्च करने की जरूरत होगी।

अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर नहीं करें। तमाम शानदार फीचर्स के साथ इसकी सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं, जो मौका हाथ से ना जाने दें। आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। इसकी वजह कि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं, जो हर किसी का बजट सुधारने के लिए काफी है। इसलिए जरूरी है कि आप हाथ से मौका ना जाने दें।

हीरो की एचएफ डीलक्स कुल इतने हजार में लाएं घर

हीरो की एचएफ डीलक्स कुल को सेल के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। यहां इस बाइक की कीमत की बात करें तो कुल 20 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। यहां से बाइक खरीदने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलता है।

इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी मौका ना जाने दें। बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह हैं। इसलिए समय रहते इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर लें।

 

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App