पुराना हो गया हैं फ्रिज? इस साइट पर मिल रहा सिंगल डोर वाले पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट, ऐसे कम कीमत में लाएं घर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Offers on Single Door Refrigerators: पॉपुलर शॉपिंग साइट अमेजन पर हर तरह के रेफ्रिजरेटर्स मौजूद हैं। जिनमें सबसे ज्यादा सिंगल डोर फ्रिज (Single Door Refrigerators) की डिमांड है, क्योंकि ये आसानी से कहीं भी फिट हो जाते हैं और बिजली को खपत होने से बचाते हैं।

अगर आप भी कोई बेहतरीन फीचर वाला कोई फ्रिज लेना चाहते हैं तो आपको कई बेस्ट ऑप्शन खरीदने को मिल रहे हैं। आइए इस आर्टिकल में जानते हैं अमेजन पर कौन से टॉप फ्रिज मिल रहे हैं और जिसपर जबरदस्त ऑफर दिए जा रहे हैं।

Whirlpool Refrigerator

यह सिंगल डोर फ्रिज Capillary टेक्नोलॉजी के साथ आता है। जो 2 स्टार रेटिंग के साथ 184 लीटर की कैपिसिटी में आता है। साथ ही यह बिजली की कम खपत करते है।

वहीं इस पर आपको 1 साल और इसके कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी मिलती है। जिसे अमेजन पर 11,990 रुपये की खरीद में लिया जा सकता है। साथ ही उसे 500 रुपये के डिस्काउंट कूपन में मिलता है। साथ ही, इसपर 581 रुपये की ईएमआई और 3 हजार का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Godrej Refrigerator

गोदरेज के इस कूल रेफ्रिजरेटर का डिजाइन काफी शानदार है। जिसकी कैपेसिटी 180 लीटर की दी है। जो 2 स्टार रेटिंग के साथ आती है, जो 186 किलोवॉट की पावर में आता है। जो 20 लीटर की बड़ी वेजिटेबल ट्रे में साथ आता है।

वहीं इसके कंप्रेसर पर आपको 10 साल और 1 साल की वारंटी साथ मिल रही है। जिसकी कीमत 12,590 रुपये की दी है। जो 500 रुपये के डिस्काउंट में आता है। साथ ही, इसपर 610 रुपये की ईएमआई और 1,250 रुपये का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Samsung Refrigerator

सैमसंग का यह एक दमदार सिंगल डोर वाला फ्रिज है, जो जबरदस्त कूलिंग करता है। इसमें आपको बड़ी बोतलों के लिए डीप डोर गार्ड का सपोर्ट दिया गया है। इसकी कैपेसिटी आपको 185 लीटर की दी गई है। जो 5 स्टार की रेटिंग के साथ डिजि-टच डिस्प्ले दिया है।

इसकी कीमत आपको 18,790 रुपये की मिलती है। जिसे 750 रुपये की डिस्काउंट कूपन के साथ 1200 रुपये बैंक डिस्काउंट में मिल रहा है। जिसे 911 रुपये की ईएमआई और 3,000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App