एंटरटेनमेंट करने वालों की मौज! 60% की छूट में खरीदें ब्रांडेड SmartTV, शुरू हुई धमाकेदार सेल! 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Fab Tv Fest Sale: क्या आपका पुराना टीवी खराब हो गया हैं? या फिर आप पुराना बदलकर नया लेने की सोच रहे है। अगर हां, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शंस लेकर आएं हैं जिसकी बदलौत आप शानदार Smart TV को खरीद सकते हैं।

अगर आपका बजट कम हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि Amazon Fab Tv Fest शुरू हो चुका है जो 21 फरवरी तक लाइव रहने वाला हैं। इसमें आपको कई ब्रांडेड और Best Smart TV पर 60 प्रतिशत की भारी छूट में खरीदने को मिल रहे है। आइए, इनके बारे में जानें

Sony Bravia Smart LED Google TV

Sony का ये स्मार्ट टीवी 4.5 स्टार की रेटिंग के साथ है। जिसमें आपको एक 55 इंच की बड़ी एलईडी स्क्रीन साथ दी जा रही है। जो इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ एचडीएमआई पोर्ट में आप गेमिंग कंसोल और ब्लू रे प्लेयर कनेक्शन के साथ आता हैं। इस स्मार्ट टीवी में क्रोमकास्ट और गूगल प्ले जैसी एप्लीकेशन भी दी गई हैं।

Vu (55 inches) 4K Smart LED TV

यह 4K डिस्प्ले वाली एक LED Smart TV है जिसकी पिक्चर क्वालिटी काफी शानदार है। इसमें आपको तीन HDMI पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट साथ मिलते हैं। साथ ही आपको इसमें वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई दिया गया है। ये स्मार्ट टीवी 104 वाट के साउंड आउटपुट में मिल रहा है। और तो और आपको इसमें वॉइस कंट्रोल फंक्शन भी साथ मिल रहा है।

Xiaomi (55 inches) Google TV

ये एक 55 इंच की बड़ी स्क्रीन वाला Smart टीवी है। इसमें आपको लेटेस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ डोल्बी विजन भी मिलता है। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई कनेक्शन के साथ इंटरनेट पोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा आपको इसमें 40 वाट के स्पीकर दिए हैं। इसमें आप नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे OTT ऐप्स को चला सकते हैं।

Samsung (43 inches) Smart LED TV

यह टीवी 43 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आती है जिसमें आपको 4K अल्ट्रा एचडी पिक्चर की क्वालिटी देखने को मिल सकती है। इस पर आपको 10 दिन की ब्रांड रिप्लेसमेंट और 1 साल की वारंटी भी साथ मिलती है। इसमें आप Netflix, Prime Video और Youtube जैसे एप्लीकेशन का पूरा फायदा उठा सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको एप कास्टिंग और वेब ब्राउजर जैसे फंक्शन भी मिल रहे हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App