Amazon पर चली गजब की Deal! 700 रुपये से कम में खरीदें ये 5G स्मार्टफोन, यहां देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon EMI Carnivals Deals: शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर इस समय EMI Carnivals Deals चल रही है। जहां आपको कई स्मार्टफोन्स बहुत कम No Cost EMI पर घर लाने को मिल रहे है।

अगर आप नए फोन खरीदने के इच्छुक ग्राहक हैं तो आपके लिए यह एक काफी अच्छा मौका है। आज हम डील के तहत 700 रुपये से कम की EMI पर मिलने वाले 5G फोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आप रेडमी, रियलमी और पोको के ब्रांडेड 5G को बहुत ही कम EMI पर खरीद सकते हैं। आइए , इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Amazon EMI Carnivals Deals on 5G Smartphone

Redmi 13C 5G

बात करें सबसे पहले रेडमी के इस 5G फोन की तो MediaTek Dimensity 6100+ का 5G प्रोसेसर दिया गया है। जो 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको 6.74 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती है।

इसके अलावा इसमें 50MP का AI डुअल रियर कैमरे दिया गया है। जो 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इसकी कीमत 10,999 रुपये से शुरू की गई है। फिलहाल इसे अमेजन से 533 रुपये की No Cost EMI पर परचेज कर सकते हैं।

POCO M6 Pro 5G

पोको का यह स्मार्टफोन आपको 4GB की RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया है। इसमें आपको Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर साथ दिया गया है। साथ ही ये डिवाइस 50MP AI डुअल रियर कैमरा के साथ आता है।

इसके अलावा इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। जिसमें आपको Corning Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन दिया है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है, जिसे आप 485 रुपये की ईएमआई ऑप्शन पर खरीद सकते हैं।

Redmi 12 5G

Redmi के इस हैंडसेट में 8GB की RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। जिसमें आपको रिफ्रेश रेट 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। प्रोसेसर के लिए इसमें Snapdragon 4 Gen 2 का प्रोसेसर दिया गया है।

इसके साथ ही इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया है। इसके अलावा आपको 22.5W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इसकी कीमत 12,999 रुपये से शुरू है। जिसे आप अमेजन से 630 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं। जिसे आप चुनिंदा बैंक के कार्ड पर डिस्काउंट पा सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App