Amazon पर Smart TV खरीदने की लगी बड़ी सेल, ये डील देख खरीदने दौड़ पड़े ग्राहक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smart LED TV : अगर आप पुराना डब्बा टीवी खराब हो गया या फिर आप कोई नया स्मार्टटीवी खरीदना चाहते हैं। तो आप ग्राहकों के लिए Amazon की Big Screen Bonanza Sale मिल रही है। जहां आप बड़ी स्‍क्रीन के साथ अल्‍ट्रा एचडी क्‍वालिटी वाले टीवी को खरीद सकते है।

इस सेल में आप ग्राहकों को कुछ ब्रांडेड स्‍मार्ट टीवी बंपर डिस्‍काउंट पर खरीदने को मिल रही हैं। जो आपके एंटरटेनमेंट को दमदार क्वालिटी के साथ बरकरार रखेगी। जिस वजह से आपके मनोरंजन का मजा डबल हो जाएगा। आइए, आपको बताते हैं कौन सी स्मार्ट टीवी पर आपको डिस्काउंट मिल रहा हैं।

Hisense Smart QLED TV

यह टीवी टॉप फीचर्स के साथ हाई क्वालिटी में आता है। जो 4K रि‍जोल्यूशन के साथ 60 हर्ट्स रिफ्रेश रेट में उपलब्ध है। यह स्मार्ट टीवी गेम मोड प्लस, डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन फीचर के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको रिमोट कंट्रोल भी मिल रहा है। इतना ही नहीं यह 4 साल की वारंटी के साथ आता हैं, जो 24 वाट के पावरफुल स्पीकर में आता है।

Acer 4K Ultra HD Smart LED Google TV

यह एक 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी है। जो फ्रेमलेस डिजाइन के साथ 2 साल की वारंटी में आता है। यह स्मार्ट टीवी टू वे ब्लूटूथ, डुअल बैंड वाई-फाई, एचडीएमआई और यूएसबी जैसी कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसमें आप अपने मनपसंद एप्स इंस्टॉल कर एंटरटेनमेंट का फुल मजा लूट सकते हैं।

iFFALCON Smart LED Google TV

यह 65% के हैवी डिस्काउंट के साथ आता हैं, जो 4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी के साथ 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट में है। इसमें आपको मल्टीपल कनेक्टिविटी के साथ 24 वाट का आउटपुट साउंड भी मिलता है। साथ ही ये 2gb रैम,16GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ 43 इंच की साइज में आता है।

TCL 4K Ultra HD Smart QLED Google TV

यह एक 50 इंच की बड़ी साइज वाला एलईडी टीवी है। जिसमें आपको नेटफ्लिक्स, ज़ी5, गूगल सर्विस एप्लीकेशन, गूगल प्ले स्टोर, हॉटस्टार और यूट्यूब जैसी कई ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। यह एक Smart QLED Google TV हैं, जिसे वॉइस कंट्रोल भी किया जा सकता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App