शानदार डिस्काउंट में खरीदें ये बेस्ट Air Coolers, एमेजॉन दे रहा सस्ता ऑफर, गर्मी होगी छूमंतर 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Air Cooler For Home: होली के बाद गर्मियों की शुरुआत होने लगती है। हालांकि अभी कई इलाकों में तेज धूप निकल रही हैं जिससे थोड़ी गर्मी लगती है। ऐसे में कुछ लोग अभी से तपती गर्मी से छुट्टी पाने के लिए इंतजाम कर रहे हैं। 

अगर आप कोई बढ़िया क्‍वालिटी वाला एयर कूलर खरीदने की तलाश में हैं तो आज हम आपको कुछ एयर कूलिंग वाले डिवाइसेज के बारे में बताने जा रहे है। जिन्हें आप Prime Shopping Days से कई अन्‍य ऑफर और डिस्‍काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

यह कूलर आपको कम पानी खर्च में जबरदस्‍त कूलिंग देते हैं और इससे आपका बिजली बिल भी कम आयेगा। आइए देखें कौन कौन से Air Cooler हैं, जिन्हें आप इन्वर्टर से भी चला सकते है।

Crompton Optimus Air Cooler

यह 100 लीटर की टैंक क्षमता के साथ आता है। इसमें 18 इंच के साइज के पंखे और लॉन्ग लास्टिंग पंप दी गई है। यह तपती गर्मी में इस्तेमाल करने के लिए एक बढ़िया कूलिंग ऑप्शन है। यह एयर कूलर व्हाइट और ब्लैक कलर कॉम्‍बिनेशन में आता है। इसे आप बटन के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं।

Bajaj Desert Air Cooler 

यह एयर कूलर हेक्साकूल टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो कम पानी के खर्च में बढ़िया कूलिंग देता है। ये कूलर 90 लीटर की टैंक क्षमता के साथ आइस चैंबर फीचर में साथ आता है। यानी कि आप इसमें बर्फ डालकर भद्दर गर्मी को ठंडी हवा में बदल सकते है। यह एयर कूलर 2 साल की वारंटी के साथ आता है।

Hindware Personal Air Cooler 

गर्मी में ठंडी हवा लेने के लिए यह एयर कूलर बेस्ट है। इसमें डस्ट फ्री फिल्टर की टेक्नोलॉजी दी हुई है। जिसे आप घर या दुकान पर इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही यह एयर कूलर इनवर्टर कंपैटिबल है, जो बिजली बचाने के साथ जबरदस्त कूलिंग भी देता है। यह 240 स्क्वायर फीट एरिया को अच्छे से कूल कर सकता है।

आप इन एयर कूलर को एमेजॉन पर कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ कम कीमत में खरीद सकते है। ये मौका कब तक रहने वाला हैं इसके बारे में जानकारी नहीं हैं लेकिन आप इसका फटाक से फायदा उठा लें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App