Acer AC: Acer का नया AC लॉन्च, सस्ते में खरीदें 5 स्टार AC, बचेगी बिजली

Avatar photo

By

Sanjay

Acer AC: एसर का नया एयर कंडीशनर भारत में लॉन्च हो गया है। यह एसी की नई 2024 लाइन-अप है। यह एक विंडो और स्प्लिट एयर कंडीशनर है। ये एसी 1 टन, 1.5 टन और 2 टन क्षमता के साथ आते हैं। साथ ही यह एसी 5 स्टार, 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। AC AiSense और CoolSphere एयरफ्लो मैनेजमेंट के साथ आता है। इन एयर कंडीशनर की नई रेंज को देशभर के ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Acer एसी के नए लाइनअप की कीमत

एसर एसी 1.0 टन (3 स्टार) – 29,999 रुपये

एसर एसी 1.0 टन (5 स्टार) – 33,999 रुपये

एसर एसी 1.5 टन (3 स्टार) – 32,999 रुपये

एसर एसी 1.5 टन (5 स्टार) – 37,999 रुपये

एसर एसी 2.0 टन (3 स्टार) – 44,999 रुपये

एसर एसी 1.5 टन (विंडो एसी) – 28,999 रुपये

विशेष विवरण

एसर एयर कंडीशनर 7-इन-1 कन्वर्टिबल तकनीक के साथ आता है। यह इस प्रकार की तकनीक वाली अग्रणी कंपनी है, जो उपयोगकर्ताओं को कूलिंग को बदलने और अनुकूलित करने की अनुमति देती है। एसी आर्कटिक रैप कूलिंग के साथ आता है, जो 55 डिग्री सेल्सियस के तापमान पर बेहतरीन कूलिंग प्रदान करता है। एसर एसी की इंटेलिजेंट AISense तकनीक कूलिंग इंटेलिजेंस के साथ आती है।

यह यूजर्स को तापमान के हिसाब से कूलिंग सेटिंग्स का विकल्प देता है। साथ ही बिजली की भी कम खपत होती है. इसके अलावा एसी चलने पर शोर भी कम होता है। एसी एर्गोनोमिक एलईडी डिस्प्ले डिज़ाइन में आता है। नया AC खरीदने पर कई तरह के बैंक डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. इसके अलावा ईएमआई पर एसी खरीदने का भी ऑफर दिया जा रहा है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App