International Women Day 2024: करना चाहते हैं किसी को गिफ्ट? यहां से लें सकते हैं कुल आइडियाज

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: International Women Day: आज महाशिवरात्रि के साथ साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस भी है। जिसे हर साल दुनियाभर में 8 मार्च को मनाया जाता है। ऐसे में अगर आप इस दिन किसी को कुछ गिफ्ट कर स्पेशल बनाना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शंस लेकर आएं हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं। आइए, इसके बारे में डिटेल से जानें –

Smartwatch करें गिफ्ट

लिस्ट के किसी पहले गैजेट की बात करें तो, तो आप स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते है। क्योंकि मार्केट में कई एक से एक बड़े ब्रांड मौजूद हैं जो जबरदस्त फीचर्स के साथ वॉच ऑफर कर रहे हैं।

ऐसे में आपके पास Fire-Boltt Hurricane वॉच देने का शानदार ऑप्शन मौजूद हैं। जिसे आप सिर्फ 1,099 रुपये के कीमत में खरीद सकते है और इसे आप तोहफे के तौर पर देकर अपनी मां, गर्लफ्रेंड या वाइफ को खुश कर सकते हैं।

TWS True Wireless Earbuds

वहीं किसी महिला को गाना सुनने जा शौक हैं तो आप उन्हें TWS True Wireless Earbuds भी गिफ्ट कर सकते हैं। लेकिन यहां आप ग्राहक SAMSUNG Galaxy Buds 2 को खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत सिर्फ 6,999 रुपये से शुरू होती है। वहीं OnePlus भी 2,499 रुपये में तगड़ा TWS Earbud ऑफर कर रहा है।

Smartphone भी कर सकते हैं गिफ्ट

साथ ही आप इस बार आप Women’s Day पर स्मार्टफोन का ऑप्शन भी तोहफे के तौर अपना सकते हैं। अगर आप बजट सही है तो आपको कई स्मार्टफोंस खरीदने के ऑप्शन मिल रहे हैं। यहां आप 10 हजार रुपये के बजट में आने वाले Realme C53, POCO M6 5G और Motorola G32 को खरीद सकते हैं।

 Camera

इसके अलावा अगर किसी महिला को फोटोग्राफी करना अच्छा लगता हैं तो उन्हें इस Women’s Day पर Instant Camera भी गिफ्ट कर सकते हैं।

जहां आपको FUJIFILM का आने वाला कैमरा मिल रहा हैं, जोकि बेस्ट ऑप्शन है। इसका प्राइस आपको 7,499 रुपये का मिल रहा है इससे आप मिनटों में फोटो को कैप्चर कर उसका प्रिंट निकाल सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App