64MP कैमरा वाले Realme के इस फोन पर भारी छूट, 15 हजार में खरीदने का लिमिटेड ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 64MP Camera Phones Under 15000: अगर आप बजट रेंज के अंदर कोई अच्छे कैमरे वाला फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक मस्त ऑफर आया है। जहां आप कस्टमर्स को 64MP कैमरा फोन खरीदने को मिल रहा है।

वैसे तो मार्केट में 64MP कैमरा फोन कई रेंज में खरीद के लिए उपलब्ध हैं। लेकिन आज हम आपको 15000 से कम की कीमत में आने वाले उन स्मार्टफोन की डिटेल्स देने जा रहे हैं, जिन्हें आप 15 हजार रुपये से कम में खरीद सकते है। आइए, बताते हैं कैसे घर बैठे कैसे ऑर्डर कर खरीद लाएं।

Realme Narzo 60 5G के देखें दमदार ऑफर्स और डिस्काउंट्स

इसके प्राइस और ऑफर्स की बात की जाएं तो आपको इसका 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट Amazon से 14,499 रुपये की रेंज में खरीदने को मिलता है। यानी इसपर आपको 28% की छूट मिल रही है। वहीं इसे आप बैंक ऑफर के जरिए 1000 रुपये सस्ता ख़रीद सकते हैं।

इसके अलावा 13,050 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। साथ ही जो ग्राहक इन ऑफर्स के जरिए नहीं खरीद पाते हैं तो वह 703 रुपए की ईएमआई ऑप्शन में खरीदकर ला सकते है।

Realme narzo 60 5G Features & Specifications

– Realme के इस मोबाइल पर आपको 6.72-इंच की एक बड़ी IPS LCD डिस्प्ले साथ मिल रही है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध मिलती है।
– इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ 5G का चिपसेट साथ मिलता है।
– इसके साथ ही इसमें 6GB/6GB रैम और 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध मिलती है।
– पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।
– इस फोन  में 8 जीबी रैम के साथ 8 जीबी का वर्चुअल रैम सपोर्ट और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।
– इसमें आपको 64MP का AI प्राइमरी कैमरा साथ मिलता है। जिसका फ्रंट कैमरा 16MP का दिया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App