50MP वाले Vivo V29 5G पर बड़ी छूट, सस्ते में कहीं नहीं मिलेगी ऐसी डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V29 5G Sale: क्या आप स्मार्टफोन कंपनी Vivo के फैन हैं तो आप ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी आई है। जहां आपको Vivo V29 5G फोन खरीदने को मिल रहा है। अगर आप ऐसी ही किसी डील की तलाश में हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका आया है। इस हैंडसेट को आप कई शानदार ऑफर्स के सस्ती कीमत में बेचा जा रहा हैं, जिसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से आराम से खरीद सकते हैं। आइए, फिर आपको इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानकारी देते हैं। 

Vivo V29 5G के प्राइस और ऑफर्स जानें क्या हैं 

बात करें इसके प्राइस की तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट का प्राइस 32,999 रुपए हैं। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपए है। आपको ये फोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 2500 रुपए की छूट के साथ दिया जा रहा हैं।

इन ऑफर के तहत आप इस फोन को इसकी असल कीमत से कम दाम में खरीद सकेंगे। बाकी आप कंपनी की साइट पर विजिट कर इसके और भी ऑफर्स के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। वहीं इस स्मार्टफोन को आप तीन कलर ऑप्शन Space Black, Himalayan Blue और Majestic Red में खरीद सकते है।

Vivo V29 5G के जानें फीचर्स की फुल डिटेल

– वीवो के इस 5G डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.78 Inch की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है।

– इसमें आपको पिक्सल रेजलूशन 2800 x 1260 मिलता है।

– इस डिवाइस में आपको दो स्टोरेज मिलती हैं – 8GB RAM/ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। वहीं इसके दूसरे 12GB RAM/256GB स्टोरेज साथ दिया जा रहा है।

– कैमरा के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप साथ दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है। साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 50MP का कैमरा दिया गया है।

– वहीं पावर के लिए 4600 mAh की बैटरी दी गई है।

– इसके अलावा क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 778G का प्रोसेसर मिल रहा हैं।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App