200MP कैमरे वाले Honor फोन पर होली का स्पेशल ऑफर! शानदार डील देख बुक कर रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Honor X9b SmartPhone On Discount: अगर आप होली के इस मौके पर मिडरेंज फ्लैगशिप सेगमेंट में कोई नया फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए HTech का एक बेस्ट ऑप्शन आया है। जहां आपको कंपनी का पॉपुलर फोन Honor X9b सेल में खरीदने को मिल रहा है।

यह फोन Amazon पर चल रही शानदार डील में मिल रहा है। जहां आप इसे कई आकर्षक ऑफर्स के साथ कम कीमत पर खरीद सकते है। इसमें आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं। अगर इसके मिलने वाले ऑफर्स और नई कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो इसके बारे में आपको विस्तारपूर्वक बतलाते हैं।

Honor X9b 5G के ऑफर्स और डिस्काउंट

इसके कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपए हैं। जिसे आप 3000 रुपए के डिस्काउंट में इसकी कीमत कम कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस हैंडसेट पर 1300 रुपए का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा आप इसे एक्सचेंज ऑफर के जरिए खरीद सकते हैं। इन ऑफर्स के बाद आप इसकी कीमत को और भी कम कर सकते हैं। इसके बाद आप इस मोबाइल को 699 रुपए की कीमत में खरीद सकते है। तो जल्दी से घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते हैं।

Honor X9b 5G के देखिए क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

– ऑनर के इस लेटेस्ट फोन में 6.78 इंच की डिस्प्ले साथ मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।
– जिसका 1.5K रेजोल्यूशन का पिक्सल साथ दिया है। यानी इसके फीचर्स को लेकर कोई भी चिंता करने की जरूरत नहीं है।

कैमरा और बैटरी

– इस फोन के बैक साइड में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का मैक्रो लेंस के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलती है।
– इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।
– पॉवर के लिए इस डिवाइस में आपको 5800mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है। जो 35W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिलती है।

इसके अलावा आपको इसकी कंपनी का Honor 90 5G स्मार्टफोन भी खरीदने को मिल रहा है। जिसके कैमरा 200MP का हैं और यह 29,999 रुपए से कम प्राइस में बिक्री के उपलब्ध है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App