करते हैं ब्लॉगिंग? खरीद लाएं 108MP वाले ये शानदार स्मार्टफोन, खासियत मिलेगी एक से एक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Camera Phone : आज के समय में स्मार्टफोन एक ऐसी जरूरत बन चुका हैं, जिसके बिना रह पाना मुश्किल सा हो जाता है। हमारे अधिकतर काम इसी के जरिये पूरे होते हैं और यही वजह है हम जब कोई नया स्मार्टफोन खरीदते हैं तो कैमरा को बहुत जरूरी समझते हैं।

आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ ऐसे ही फोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जो 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आते हैं। और तो और इनके लुक्स और फीचर्स भी काफी कमाल के हैं। चलिए जानते वो कौन स्मार्टफोन हैं –

Oneplus Nord ce 3 lite

फोटोग्राफी करने के लिए यह फोन बेस्ट हैं क्योंकि ये 108MP के साथ आता है। इसमें आपको स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर साथ मिलता है। वहीं इसमें आपको दो 2MP के अन्य कैमरा भी दिए जाते हैं। जबकि सेल्फी के लिए 16MP का सेंसर दिया गया है। ये फोन 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज में आता है।

Redmi Note 13

शाओमी के इस हैंडसेट में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है, जो 3X ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया है। जो 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 mAh की दमदार बैटरी मिलती है। साथ ही ये फोन पानी और धूल से प्रोटेक्ट करने के लिए IP54 रेटिंग के साथ आता है।

Realme 11 Pro

Realme के इस हैंडसेट में 6.7 इंच की FHD Plus AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जो 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। साथ ही ये 100MP और 2MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। जबकि सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया है। पावर के लिए इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 mAh की बैटरी में आता है।

Poco X5 Pro

इस फोन में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 778G का चिपसेट साथ दिया है। जो 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP का मैक्रो सेंसर के साथ आता है। साथ ही इसमें पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App