20 हजार रुपए से कम में खरीद लाएं ये स्मार्टफोंस, साथ मिलेगा 108MP कैमरा, लगी हैं यहां लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 108MP Smartphone List: अगर आपका बजट 20 हजार रुपये तक का हैं और आप 108 मेगापिक्सल वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो अब आप बिना किसी कंफ्यूजन के कुछ फोन्स को खरीद सकते हैं। जिनके बारे में आज हम आप आपको बताने जा रहे हैं।

अगर आप एक अच्छा कैमरा फोन चाहते हैं तो आपको 20 हजार के अंदर वाले बजट प्राइस रेंज में बेस्ट मॉडल्स फोन खरीदने को मिल रहे है। इस बजट में आपको Realme, Infinix और OnePlus जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स अवेलेबल हैं।

आपको बता दें कि आप इन फोन्स को Flipkart और Amazon के अलावा रिटेल स्टोर्स से आप आसानी से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। आइए, आपको इसके बारे में विस्तारपूर्वक बताते हैं। 

Realme 11 5G

इस रियलमी फोन को आप कस्टमर अमेजन पर 17,490 रुपये में खरीद सकते है। ये दाम इसके 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। इसकी खासियत ये हैं कि इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का कैमरा कैमरा मिलता है। जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है। इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस 5जी का प्रोसेसर मिलता है।

Infinix Zero 20

इस infinix के हैंडसेट को फ्लिपकार्ट पर आप 17,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ये प्राइस इसके 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। जो 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 60 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा में मोजूद मिलता है। इसमें आपको 45 वॉट की फास्ट चार्ज सपोर्ट जैसी खूबियां साथ मिलती हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

अमेजन पर इस वनप्लस के फोन पर 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 17,999 रुपये की बिक्री में बेचा जा रहा है। इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता हैं, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलता है। साथ ही इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलती है। जो 8 जीबी वर्चुअल रैम के साथ आता है।

हालांकि और भी कई ऐसे फोन हैं जिनमें आपको धांसू कैमरा देखने को मिल सकता है। जिन्हें आप ऑनलाइन गूगल सर्च कर देख सकते हैं। बाकी आप इन लगी लिस्ट को भी देखकर आसानी से खरीद सकते हैं। जिन्हें आप घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर आराम से परचेज कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App