सिर्फ 1 हजार के अंतर में देखें Honor Vs Realme कौन सा हैं बेस्ट? किसे खरीदना रहेगी समझदारी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Honor Vs Realme: क्या आपका बजट 30 हजार रुपये तक है और आप कोई नया 5G फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको इस प्राइस रेंज के अंदर हाल ही में एक फोन लॉन्च हुआ है। जिसका नाम Honor X9b हैं, इस 5जी फोन की टक्कर अब Realme 12 Pro 5G से की जा रही है।

अगर आप इन दोनों में से किसी एक फोन को खरीदने के बारे में प्लान बना रहे हैं तो चलिए आपको इसकी तुलना कर इन दोनों के बीच का फर्क बताते हैं कि आखिर किस फोन पर कितने दमदार फीचर्स मिल रहे हैं?

Honor X9b 5G के स्पेसिफिकेशन्स

– ऑनर के इस फोन में 6.78 इंच की डिस्प्ले के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ दिया है।
– जो 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ 16MP फ्रंट कैमरा में आता है।
– पॉवर के लिए इस डिवाइस में 5800mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो 35W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

Realme 12 Pro के स्पेसिफिकेशन

– इसमें आपको 6.7 इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलती हैं।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।
– पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी और ट्रिपल कैमरा का सेटअप साथ दिया हैं।
– इसमें मिलने वाला प्रोसेसर भी काफी तगड़ा दिया गया है।

Realme 12 Pro 5G Vs Honor X9B Price in India

इस रियलमी फोन के दो वेरिएंट्स हैं- 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये है। वहीं 256 जीबी वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है। इसे आप ऑफिशियल साइट के अलावा Flipkart पर खरीद सकेंगे।

Honor के कीमत की बात करें तो इसके 8 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 25,999 रुपये तय की गई है। जिसे आप अमेजन से खरीद सकते है।

ये हैं अंतर?

दोनों ही स्मार्टफोन्स की डिस्प्ले एक समान है। लेकिन इसके कुछ फीचर्स अलग है, जिसे आप अपने पसंद के हिसाब से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App