Apple जल्द ही अपना पहला 5G iPad कर सकता लॉन्च – रिपोर्ट

Apple may soon launch its first 5G iPad - report

Apple अपनी नई डिवाइस के लांच को लेकर सुर्खियों में रहता है, वही इस साल आने वाले 5G iPhone के बारे में चर्चा की गई है, एक रिपोर्ट के मुताबिक , Apple अपने पहले 5G- सक्षम iPad को पेश कनरने की योजना बना रहा है। iPad Pro को भी iPhone 12 श्रृंखला चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की सूचना है,लेक्न यह पहली बार होगा जब Apple नवीनतम-पीढ़ी के iPhone में उसी चिपसेट को शामिल करता है ।

टेकनो 20 फरवरी को लांच करेगी Camon 15, जानिए क्या होगी खासियत

रिपोर्ट में दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी अपने 5G उत्पाद रोडमैप के आधार पर, Apple को नए iOS डिवाइस लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें iPhones और iPads शामिल हैं, दोनों उप-6GHz और mmWave स्पेक्स को सितंबर में शामिल करना संभव है, जो 5nm A14 की मांग को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाएगा Apple में 5nm- आधारित A14 चिपसेट शामिल होगा जो mmWave और सब -6GHz दोनों का सपोर्ट करता है।

Realme X50 Pro 5G : फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट से लेकर ये होगें फीचर

2020 iPad के बारे में एक और रिपोर्ट जो पिछले महीने सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि Apple अपने iPads के लिए एक कैंची स्विच कीबोर्ड चुनने का काम कर रहा है। Apple की अगली पीढ़ी की iPad श्रृंखला में कथित तौर पर एक कैंची स्विच कीबोर्ड होगा।

कोरोनवायरस का कहर : MWC 2020 इवेंट हुआ रद्द

डिजाइन के लेकर Apple को एक iPhone 11 प्रो-श्रृंखला को शामिल किया जा सकता है जैसे रियर कैमरा सेटअप जिसमें एक वर्ग बम्पर होता है जिसमें आगामी फ्लैश में एक एलईडी फ्लैश और एक माइक्रोफोन भी शामिल है।