Sunita Baby की तीखी जवानी देख हुआ दर्शको का हाल बेहाल, स्टेज पर ठुमके लगा बनाया जबरदस्त माहौल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sunita Baby Stage Dance Video: हरियाणवी कलाकारों और गानों की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच इस कदर बढ़ गई हैं कि हर कोई इन्हें देखना और सुनना पसंद करता है। वहीं एक हरियाणवी डांसर्स जो अपने अदाओं और डांस से लोगों का मन मोह लेती है, जो sapna Chaudhary जैसी बड़ी स्टार को भी टक्कर देती हुई नजर आती है।

इस डांसिंग क्वीन का नाम हैं सुनिता  बेबी (Sunita Baby)। जो अपने देसी ठुमको का जादू ऐसा बिखेरती हैं कि कोई एक बार देख लें तो वह इनका इनका दीवाना हो जाएं। इन्हें लाखों करोड़ों लोग फॉलो करते हैं जिस वजह से इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त कहर ढाते रहते हैं।

इस बीच इनका एक डांस यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें सुनीता बेबी सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग सारा रोला पतली कमर का ( Saara Rola Patli Kamar ka)’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। ये गाना थोड़ा पुराना हैं लेकिन इस सॉन्ग पर डांस कर सुनीता इसकी खूबसूरती बढ़ा रही है।

इस वायरल वीडियो में डांसर सुनीता ने पर्पल कलर का टाइट सलवार सूट पहना हुआ है। और हमेशा की तरह अपनी कमर मटका और चेहरे के एक्सप्रेशन से दर्शको का दिल लूट रही है। इनके एक एक ठुमको को देख बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक दीवाने हुए जा रहे है।

आप इस सॉन्ग वीडियो को Haryanvi Dancers नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस वीडियो पर अच्छे खासे लाइक्स और व्यूज मिलें हुए हैं। वहीं इस वीडियो को इंटरनेट पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं कुछ इनके फैंस तो इनके इतने दीवाने हैं जब भी इनका कहीं डांस परफॉर्मेंस होता हैं वहां मधुमक्खी की तरह लोगों की भीड़ लग जाती है।

वहीं इनकी कई ऐसे विडियोज यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे जिन्हें आज भी देखकर ऐसा लगता है मानो नया नया गाना रिलीज हुआ है। यानी कि लोग इनके पुराने डांस वीडियो को देखकर भी थकते नहीं है क्योंकि सुनीता बेबी है ही इतना एनर्जेटिक और खूबसूरत। जिनके एक इशारे पर पूरा गांव और मोहल्ला हिल उठता है। 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App