SUNITA BABY ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाचे ताऊ, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आपने हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के साथ-साथ भी कई क्वीन का नाम सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक नई क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि नई क्वीन ऐसी कौन है जो लोगों के दिल और दिमाग पर गर्दा मचा रही हैं।

इस क्वीन का नाम सुनीता बेबी है जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। सुनिता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल पर तेजी से धमाल मचा रहा है जिनके चाहने वाले लाखों में हैं। आप देख सकते हैं कि उनके वायरल वीडियो में लोग भी साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रहे हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटकों से जवान लड़के और बूढ़ों का दिल दीवाना हो रहा है।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाता जा रहा है। सुनीता बेबी के वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका हैं, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं जो हर किसी को अपना दीवाना बनाता जा रहा है।

सुनीता बेबी ने हर किसी का जीता दिल

हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी के चाहने वाले लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। सुनीता बेबी टाइट सूट और गले में दुपट्टा डालकर लोगों को अपना दीवाना बनाती जा रही हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी भी घू-घूमकर बिंदास ठुमकों से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

आप देख सकते हैं सुनीता बेबी के इससे पहले भी यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। सुनीता बेबी का जब कहीं कार्यक्रम तय होता है तो पहले से ही लाखों की संख्या में लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App