अपने ठुमको से Sunita Baby ने हिलाया पूरा स्टेज, बोल्ड जवानी देख भीड़ हुई दीवानी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sunita Baby Bold Stage Dance video: आज के टाइम में सुनीता बेबी (Sunita Baby) एक ऐसा नाम बना चुकी हैं जो लोगों के दिलों और दिमाग में बैठ गई है। इस डांसर के चाहने वाले आज के समय में हर जगह आपको देखने को मिल जाएंगे। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगती हुई नजर आती है।

सुनीता बेबी को अब लोग दूसरी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम से जानते हैं क्योंकि डांसर की अदाएं इतनी कातिलाना है कि कोई भी इन्हें देख लें तो घायल हो जाता है। इस वजह से इनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हो रहा है और दूर दूर से लोग इनका डांस देखने आते है।

डांस से छुड़ाए पसीने

सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी इस वीडियो में ‘बहु रंगीली’ (Bahu Rangeeli) गानें पर डांस कर रही हैं, जिसमें वो हरा सूट पहनकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांसर इस वीडियो में इतने कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसका कोई जवाब नहीं है। उनकी हर एक अदा इतनी जबरदस्त है कि लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं।

इस बीच सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जहां वह एक हरियाणवी गाने खिचमा सूट पहन के चाली (Khichma Suit Pehan ke chaali)’  पर जमकर ठुमकती हुई दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे सुनीता बेबी ब्लैक कलर का टाइट सलवार सूट पहनकर एक से एक बोल्ड डांसिंग स्टेप करते हुए नजर आ रही है।

पूरे स्टेज पर सुनीता बेबी बेधड़क होकर डांस कर अपने आंखों के इशारे से बैठी हुए दर्शको को खूब रिझाती हुई नजर आ रही है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब सुनिता बेबी अपने डांस और हुसन से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।

मिलें लाखों व्यूज

इस वीडियो को आप दर्शक Zerro King नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। जहां इस पर अच्छे खासे व्यूज और लाइक्स मिलें हुए हैं। सुनीता की वायरल हो रही इस वीडियो पर इनके फैंस भी खूब कमेंट कर इनकी तारीफें कर रहे हैं। कुछ फैंस तो ऐसे हैं जो इनकी हर एक अदा को देखने के लिए बेताब रहते हैं। शायद यही वजह हैं कि आज सुनिता बेबी को लोग सपना चौधरी से ज्यादा पसंद करते हैं।

वहीं हरियाणवी गानों की पॉपुलैरिटी भी हर दिन बढ़ती ही जा रही है। इसी कारण इनके स्टेज डांस वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं। सपना चौधरी हो या फिर सुनीता बेबी बहुत सी ऐसी हरियाणवी डांसर जो अपने डांस परफॉर्मेंस को लेकर काफी मशहूर हो चुकी हैं और अच्छा खासा पैसा कमा रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App