भू जाएंगे सपना के ठुमके, गोरी नागोरी ने लटके-झटकों से लूटी महफिल, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में एक से बढ़कर एक क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। अगर आप भी फ्री टाइम में मनोरंजन करना चाहते हैं तो फिर आज हम आपको एक बहुत ही शानदार डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने क लिए काफी है।

हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। गोरी नागोरी जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले फैंस हर किसी की अदाओं पर राज करते हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर करते हैं। इस बीच गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया तेजी से धमाल मचा रहा है, जिसमें वे सेक्सी अदाओं से लोगों के दिल पर बवाल मचाती दिख रही हैं।

आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे, जिन्हें देखने को लाखों लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है। आप देख सकते हैं कि गोरी नगाोरी कूद कूदकर बिंदास ठुमकों से गर्दा मचाती दिख रही हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री की सेकेंड क्वीन का वीडियो आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले लाखों में गर्दा मचा रहे हैं।

गोरी नागोरी ने सपना को किया फेल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी अपने सेक्सी लटके-झटकों से सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है।

आप देख सकते हैं कि चाहने वाले लोग भी साथ-साथ लटके-झटकों से हर किसी को दीवाना बनाते जा रहे हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना है। वायरल हो रहे वीडियो में आ देख सकते हैं कि सामने खड़े युवाओं की भीड़ साथ-साथ नाचने के लिए मजबूर हो रही है, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता जा रहा है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में आप पागल हो जाएंगे। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App