सपना नहीं सुनीता बेबी ने ढाया सेक्सी अदाओं से कहर, जमकर नाची भीड़, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी सिनेमा इंडस्ट्री हैं जिनकी डांसर लोगों के बीच धमाल मचा रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हरियाणवी जगत से हैं। वैसे तो हरियाणवी जगत का जब जिक्र करते हैं तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

सपना के अलावा कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। आज हम आपको सुनीता बेबी के लटके-झटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देख लोग दीवाने हो जाते हैं। वे जब मंच पर आते आती हैं जो सामने खड़े युवा और बुजुर्गं की भीड़ सीटी बजाकर हौसला अफजाई करते हैं।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी कूद-कूदकर सबके दिल पर राज कर रही हैं।

इस वीडियो में उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिसे देख आपका दिमाग भी पागल हो जाएगा। उनके चाहने वाले तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। आपने उनका वीडियो नहींी देखा तो समझो फिर कुछ नहीं देखा जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

सुनीता बेबी ने हिलाया ऐसे बदन की जमकर नाची भीड़

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएगा। सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम गजब लग रही हैं। फैंस की भीड़ भी उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश कर रही है।

सामने खड़े एक बूढ़े ताऊ तो साथ-साथ सुनीता बेबी की तरह नाचने को मजबूर हो रहे हैं। आपने उनके यह यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो पहले भी कई बार बार वायरल हो चुके हैं, जहां उनके चाहने वाले लोग आपा खो बैठते हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो फिर दिल दे बैठेंगे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App