Yamini Singh ने Nirahua का लिया चुम्मा, रोमांस वीडियो से मचाया बवाल, ठंड में अदाएं देख छूटे पसीने

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने इस समय सोशल मीडिया पर कब्जा किया हुआ है। निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

निरहुआ के गाने को भोजपुरी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। निरहुआ ने राजनीती से लेकर भोजपुरी जगत में बवाल मचाया हुआ है। निरहुआ की फिल्मों और गानों को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और यामिनी सिंह का वीडियो 

यूं तो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ निरहुआ की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। लेकिन, आम्रपाली के अलावा और भी कई एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ निरहुआ की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है।

इस समय यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ (Lallu Ki laila) का एक गाना ’17 से 18 के एज ओही से मैरेज करूंगा’ (17 Se 18 Ke Age Ohi Se Marriage Karunga) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

निरहुआ और यामिनी सिंह का रोमांस 

इस गाने के वीडियो में निरहुआ के साथ यामिनी सिंह (Yamini Singh) मिलकर खूब धमाल मचाती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने को एक बार फिर से सर्च किया जा रहा है। गाने में निरहुआ और यामिनी सिंह के बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि गाने को प्रावल रंजन ने गाया है, जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। गाने को संगीत दिया है मधुकर आनंद ने। इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है।

खबर लिखें जाने तक इसे 2,282,325 से अधिक बार देखा जा चुका है और ये आकड़ा बढ़ता हुआ ही नजर आ रहा है। इसको 14K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और यामिनी सिंह की अदाएं दर्शकों को खूब पसंद आई है।

इस गाने की लोकेशन भी काफी ही ज्यादा शानदार है। इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसके निर्देशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडे अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App